बाहुबली विधायक अनंत सिंह विदेश भागने की तैयारी में, जारी हो सकता है लुकआउट नोटिस

पुलिस को शक है कि अनंत सिंह विदेश भाग सकते हैं. ऐसे में उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने के लिए सीआईडी ने गृह मंत्रालय को प्रस्ताव भेज दिया है.

मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के लदमा स्थित पैतृक आवास से एके-47 और हैंड ग्रेनेड मिलने के बाद अनंत सिंह फरार हो गए हैं और उनकी तलाश में पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है .पुलिस ने पांच अलग-अलग टीमों का गठन किया है जो अनंत सिंह के छिपने के संभावित ठिकानों और विधायक के करीबियों के यहां छापेमारी कर रही है.

पुलिस अनंत सिंह के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने की तैयारी कर रही है. पुलिस को शक है कि अनंत सिंह विदेश भाग सकते हैं. उनके विदेश भाग जाने की आशंका को देखते हुए लुकआउट नोटिस जारी करने के लिए सीआईडी ने गृह मंत्रालय को प्रस्ताव भेज दिया है.

विधायक अनंत सिंह के घर से बरामद हैंड ग्रेनेड की तफ्तीश मिलिट्री इंटेलिजेंस ने शुरू कर दी है. दोनों पर अंकित बैच नंबर को देश भर की सभी ऑर्डिनेंस फैक्ट्री को भेजा गया है इससे पता चलेगा कि दोनों हैंड ग्रेनेड कहां और कब बने हैं इस बात की भी जांच होगी की फैक्ट्री के किस अधिकारी या कर्मी के तार विधायक या उनके समर्थकों से जुड़े हुए हैं.

बाहुबली विधायक अनंत सिंह के यहां से बरामद AK-47 की भी तफ्तीश शुरू कर दी गई है. एनआईए और अन्य सुरक्षा एजेंसियों को इस में लगाया गया है. वैसे सूत्रों का कहना है कि इस AK-47 को जबलपुर ऑर्डिनेंस फैक्ट्री से चुराए गए पार्ट्स को असेम्बल कर बनाया गया है जिसका संकेत मुंगेर आईजी मनु महाराज ने भी दिया था.

ये भी पढ़ें

बाहुबली विधायक अनंत सिंह का वीडियो आया सामने, बोला- भागा नहीं हूं मैं…

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, पुलिस ने आर्म्‍स एक्‍ट और UAPA के तहत दर्ज किया केस