बिहार के मधुबनी में ट्रक-बोलेरो के बीच हुई जबरदस्त टक्कर, सात लोगों की मौत

बोलेरो में कुल सात लोग सवार थे. ये सभी भागलपुर से आ रहे थे. वहीं ट्रक मुजफ्फरपुर का है.
major road accident, बिहार के मधुबनी में ट्रक-बोलेरो के बीच हुई जबरदस्त टक्कर, सात लोगों की मौत

बिहार के मधुबनी जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. जयनगर थाना इलाके के डीबी कॉलेज के पास एक ट्रक और बोलेरो की जबरदस्त टक्कर हुई है. इस दुर्घटना में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों की पहचान का काम शुरू कर दिया है.

दोनों वाहनों में आमने-सामने की टक्कर हुई है. बताया जाता है कि बोलेरो में कुल सात लोग सवार थे. ये सभी भागलपुर से आ रहे थे. वहीं ट्रक मुजफ्फरपुर का है. घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्‍या में स्‍थानीय लोग जमा हो गए.

दूसरी तरफ, बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार को एक लड़की फिर से दरिंंदगी का शिकार हो गई. यहां बोरिंग रोड चौराहा स्थित एक मॉल के बाहर से 19 वर्षीय एक छात्रा को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.

पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी विनायक सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. एक अन्य आरोपी दिलीप मुखिया अभी भी गिरफ्त से बाहर है. मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी से पहले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

सोमवार की शाम छात्रा बोरिंग रोड स्थित एक मॉल में कुछ सामान खरीदने पहुंची थी. यहां छात्रा को कार सवार चार लड़कों ने पिस्तौल दिखाकर अगवा कर लिया और पाटलिपुत्र स्थित एक फ्लैट में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया.

ये भी पढ़ें-

निर्भया के दरिंदों को फांसी पर लटकाने के लिए इस राज्य से मांगे जाएंगे 2 जल्लाद

राजस्थान: जमीन अधिग्रहण के खिलाफ किसानों ने खोला मोर्चा, नींदड़ में ‘जमीन समाधि सत्याग्रह’ पर बैठे

FB पर दिल्ली की लड़की से की दोस्ती, शादी का झांसा देकर ऐंठे 30 लाख रुपये

Related Posts