VIDEO: ट्रेन में सीट को लेकर बवाल, बिहार में शख्‍स की चाकुओं से गोद कर हत्‍या

ट्रेन में RPF एस्‍कार्ट है, इसके बावजूद ऐसी घटना होना बेहद हैरान करने वाला है.

नई दिल्‍ली: बिहार के छपरा में एक शख्‍स की चलती ट्रेन के भीतर चाकुओं से गोदकर हत्‍या कर दी गई. दरभंगा से लोकमान्‍य तिलक टर्मिनल जाने वाली पवन एक्‍सप्रेस में हुई इस वारदात के बाद सनसनी फैल गई है. हत्‍यार लोगों से खचाखच भरे डिब्‍बे में हमले को अंजाम देकर मजे से छपरा कचहरी स्‍टेशन पर उतरकर फरार हो गया.

मृतक की पहचान घनश्‍यामपुर थाना क्षेत्र के तभी गांव में रहने वाले अनिल कांति के रूप में हुई है. वह अपने भाई और कुछ साथियों संग मुंबई जा रहे थे. मुजफ्फरपुर में सीट पर बैठने को लेकर एक शख्‍स से उनका विवाद हुआ. नौबत मारपीट तक आ गई मगर साथी यात्रियों के बीच-बचाव से मामला शांत हो गया.

हाजीपुर के आगे पहुंचते ही जब अनिल टॉयलेट जाने उठे तो पीछे से शख्‍स ने उन्‍हें चाकू मार दिया. ट्रेन में अफरातफरी मच गई और सब इधर-उधर भागने लगे. इसी भीड़ में हमलावर छपरा कचहरी स्‍टेशन पर उतर भाग गया. घायल अनिल को छपरा जंक्‍शन पर उतारा गया. उन्‍हें सदर अस्‍पताल लाया गया जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया गया.

इस ट्रेन में RPF एस्‍कार्ट चलती है मगर इसके बावजूद ऐसी घटना होना बेहद हैरान करने वाला है. मुजफ्फरपुर रेल एसपी अशोक कुमार सिंह को मामले की जानकारी दे दी है.

ये भी पढ़ें

गुजरात में दलित सरपंच के पति की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस से मांगी थी सुरक्षा

स्कूल के वाशरूम में लहूलुहान मिला छात्रा का शव, प्लास्टिक से बंधा था चेहरा

दुबई में भारतीय दंपत्ति ने काट लीं मां की आंखें, तोड़ दीं पसलियां, मौत