बिहार में मनचलों की शर्मनाक हरकत, पहले छेड़ा फिर पीटा भी, Video Viral

थप्पड़ से मिली बेइज्जती का बदला आरोपियों ने नाबालिग बच्ची के साथ सरेआम छेड़खानी करके लिया.

गोपालगंज: बिहार में सुशासन बाबू उर्फ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राज में एक बार फिर से एक लड़की मनचलों की गंदी हरकत का शिकार हुई है. यह मामला राज्य के गोपालगंज के बरनतैल गांव का है, जहां पर कुछ मनचलों को लड़की के साथ सड़क पर खुलेआम छेड़खानी करते हुए देखा गया.

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आरोपी लड़की के साथ बदतमीजी करते हुए साफ देखे जा सकते हैं. इस मामले को लेकर यह खबर सामने आई है कि कुछ दिन पहले 14 वर्षीय नाबालिग पीड़ित लड़की ने छेड़खानी का विरोध करते हुए एक मनचले को थप्पड़ जड़ दिया था.

थप्पड़ से मिली बेइज्जती का बदला आरोपियों ने नाबालिग बच्ची के साथ सरेआम छेड़खानी करके लिया. इतना ही नहीं आरोपियों ने छेड़खानी का वीडियो भी बनाया और जब लड़की ने मनचलों की इस घटिया हरकत का विरोध किया तो उन्होंने बच्ची की बेरहमी से पिटाई कर दी.

इस मामले पर जानकारी देते हुए गोपालगंज के एसपी ने बताया कि इस घटना में संलिप्त पांचों आरोपियों की पहचान कर ली गई है. इन आरोपियों में तीन युवक नाबालिग हैं. आरोपियों की पहचान के बाद पुलिस उनकी तलाश के लिए जगह-जगह दाबिश दे रही है.

यह पहला मामला नहीं है जब मनचलों ने किसी लड़की को छेड़खानी का शिकार बनाया था. इससै पहलै गया और जहानाबाद से इसी तरह के मामले सामने आए थे, जहां पर लड़कियों को आरोपियों ने अपना शिकार बनाया था.