बिहार: बोधगया में बदमाशों ने SBI के ATM से लूटे 25 लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिस

बोधगया के थाना प्रभारी ने कहा, "बोधगया स्थित दोमुहान के पास कन्हैया मार्केट में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को शुक्रवार की रात अपराधियों ने काट कर 25 लाख रुपये चुरा लिए."
State Bank of India, बिहार: बोधगया में बदमाशों ने SBI के ATM से लूटे 25 लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के नक्सल प्रभावित गया जिले के बोधगया थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एक एटीएम काटकर 25 लाख रुपये चुरा लिए. बदमाशों ने एटीएम में लगे दो कैमरों को तोड़ दिया था.

बोधगया के थाना प्रभारी मोहन प्रसाद ने शनिवार को कहा, “बोधगया स्थित दोमुहान के पास कन्हैया मार्केट में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को शुक्रवार की रात अपराधियों ने काट कर 25 लाख रुपये चुरा लिए.”

उन्होंने बताया यह एटीएम सर्विलांस से कनेक्ट नहीं था और ना ही इसमें कोई गार्ड ही रखा गया था.

उन्होंने कहा कि एफ एसएल टीम को बुलाया गया है. साथ ही एटीएम के आसपास के मकानों पर लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद जिले के वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की तहकीकात की.

बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी प्रारंभ कर दी है, परंतु पुलिस सूत्रों का दावा है कि अब तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं.

दूसरी तरफ, बिहार में जिनके हाथों में शराबबंदी कानून को लागू कराने की जिम्मेदारी है, वही अगर इसका सेवन करने लगे, तो कानून की सफलता पर सवाल उठना लाजमी है. वैसे, इस शराबबंदी कानून से लालू यादव को फर्क नहीं पड़ा.

हालांकि, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लालू यादव को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. यह लालू यादव बिहार पुलिस में सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) के पद पर कार्यरत हैं.

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि राजधानी पटना में शुक्रवार रात थाने के पीछे ही खटाल में शराब पार्टी चल रही थी, जिसमें पुलिसकर्मी भी शामिल थे.

ये भी पढ़ें-

थाईलैंड: सिरफिरे सैनिक ने की अंधाधुंध फायरिंग, 20 लोगों को उतारा मौत के घाट

थाईलैंड: सिरफिरे सैनिक ने की अंधाधुंध फायरिंग, 20 लोगों को उतारा मौत के घाट

Related Posts