छेड़खानी करने पर महिला ने आरोपी युवक को चप्पल से पीटा, पंचायत ने सुनाई थी सजा

यह वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है. कई लोग पंच के फ़ैसले की तारीफ़ कर रहे हैं तो कई इस तुगलकी फरमान बता रहे हैं.
Bihar woman beaten a man, छेड़खानी करने पर महिला ने आरोपी युवक को चप्पल से पीटा, पंचायत ने सुनाई थी सजा

पटना: दरभंगा के सिंघवाड़ा पंचायत में छेड़खानी मामले को लेकर तालिबानी फरमान सुनाने का मामला सामने आया है. यहां पर एक लड़के के ख़िलाफ़ छेड़खानी की शिकायत मिलने पर 1500 रुपये का जुर्माना और आरोप लगाने वाली महिला से उस व्यक्ति को पांच चप्पल मारने को कहा है. इस घटना से संबंधित एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक जगह कई लोग इकट्ठे बैठे दिख रहे हैं. जबकि एक व्यक्ति फ़ैसला सुना रहा है. दावा किया गया है कि एक महिला द्वारा छेड़खानी के आरोप लगाने के बाद पंचायत बुलाई गई थी.

जिसमें बूढ़े, बच्चे सहित आरोपी लड़का और पीड़ित महिला भी शामिल हुई. पंचायत करीब एक घंटे तक चला इसके बाद पंचो ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा की छेड़खानी की शिकार महिला भरी पंचायत में आरोपी लड़के को पांच चप्पल मारेगी. इसके अलावा आरोपी को अपनी करतूत के लिए 15000 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया. फ़ैसला सुनाते ही महिला खड़ी हुई और आरोपी युवक के चेहरे पर पांच-छह चप्पल रसीद कर दी.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है. कई लोग पंच के फ़ैसले की तारीफ़ कर रहे हैं तो कई इस तुगलकी फरमान बता रहे हैं. हालांकि TV9 इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करती.

Related Posts