मोस्ट वांटेड गैंगस्टर एजाज लकड़ावाला गिरफ्तार, दाऊद और छोटा राजन का था करीबी

हाल ही में एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने लकड़ावाला की बेटी को मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था. वह देश छोड़ कर भागने की तैयारी में थी.
Ejaz Lakdawala arrested by Anti Extortion Cell, मोस्ट वांटेड गैंगस्टर एजाज लकड़ावाला गिरफ्तार, दाऊद और छोटा राजन का था करीबी

मोस्ट वांटेड डॉन दाऊद इब्राहिम का करीबी और फरार गैंगस्टर एजाज लकड़ावाला को गिरफ्तार कर लिया गया है. पटना में मुंबई पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने लकड़ावाला को गिरफ्तार किया है. साथी ही कोर्ट से 21 जनवरी तक उसको पुलिस कस्टडी में भी ले लिया है. हाल ही में एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने लकड़ावाला की बेटी को मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था. वह देश छोड़ कर भागने की तैयारी में थी.

पुलिस के मुताबिक, 8 जनवरी को एजाज लकड़ावाला के पटना आने की जानकारी मिली थी. पुलिस ने बताया, “8 जनवरी को एजाज लकड़ावाला पटना में आने वाला है इसकी जानकारी हमे मिली थी. हमने पटना पुलिस की मदद से उस गिरफ्तार किया है. पिछले 6 महीने में एजाज को पकड़ने का प्रयास तेज हो गया था.” पुलिस ने आगे बताया, “हाल ही में लकड़ावाला की बेटी को भी गिरफ्तार किया गया था. बेटी की गिरफ्तारी के बाद हमें उसके बारे में और ज्यादा जानकारी मिली थी.”

पुलिस ने कहा एजाज लकड़ावाला ने 2008 में छोटा राजन का साथ छोड़ दिया था. एजाज के नाम कई ट्रेवल डॉक्यूमेंट भी मिले हैं. वो लंदन, कनाडा और यूएस (US) में भी रहा है. हालांकि इस बीच वो इंडिया में कितनी बार आया पुलिस इसका भी पता लगाएगी. लकड़ावाला ने दाऊद और छोटा राजन दोनों के गैंग में काम किया है.

ये भी पढ़ें: बांग्लादेश बॉर्डर से पाकिस्तान रच रहा नापाक साजिश, रोहिंग्याओं को दे रहा आतंकी ट्रेनिंग

Related Posts