नीतीश कुमार बोले- स्पेशल बसों से मजदूरों को घर भेजना गलत, इससे और फैलेगा Coronavirus

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने कहा कि इससे कोरोना वायरस (CoronaVirus) महामारी और फैलेगी. जो जहां हैं उनके लिए रहने-खाने की व्यवस्था वहीं की जा रही है. बसों से लोगों को उनके राज्य भेजने का फैसला लॉकडाउन को पूरी तरह असफल कर देगा.
Sending people by special bus, नीतीश कुमार बोले- स्पेशल बसों से मजदूरों को घर भेजना गलत, इससे और फैलेगा Coronavirus

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने लॉकडाउन (Lockdown) में दूसरे राज्यों से अपने मूल प्रदेश लौट रहे मजदूरों और अन्य गरीब लोगों को बसों से भेजे जाने पर नाराजगी जताते हुए इसे एक गलत कदम बताया. उन्होंने कहा कि यह कदम लॉकडाउन को पूरी तरह असफल कर देगा.

मुख्यमंत्री ने शनिवार को एक प्राइवेट चैनल से बात करते हुए कहा कि विशेष बसों से लोगों को भेजना एक गलत कदम है. उन्होंने कहा कि इससे कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी और फैलेगी, जिसकी रोकथाम और उससे निपटना सबके लिए मुश्किल होगा.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

उन्होंने कहा, “जो जहां हैं उनके लिए रहने-खाने की व्यवस्था वहीं की जा रही है. बसों से लोगों को उनके राज्य भेजने का फैसला लॉकडाउन को पूरी तरह असफल कर देगा.”

नीतीश ने कहा कि स्थानीय स्तर पर ही कैम्प लगाकर लोगों के रहने और खाने का इंतजाम किया जाना चाहिए.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

कहा जा रहा है कि दिल्ली से हजारों की संख्या में लोग अपने घर जाने के लिए पैदल निकल पड़े हैं. इसे देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) ने 200 बसों का इंतजाम किया है. ये बसें नोएडा-गाजियाबाद से हर दो घंटे में रवाना होंगी. इन बसों में ज्यादातर लोग पूर्वांचल और बिहार के हो सकते हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

कोरोना वायरस के कहर को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया है. (आईएएनएस)

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts