Sushant Singh Rajput: जांच करने गई पटना टीम वापस लौटी, IPS ऑफिसर मुंबई में क्वारंटीन

पटना के राजीवनगर पुलिस स्टेशन में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के. के .सिंह (K K Singh) के 25 जुलाई को मामला दर्ज कराने के बाद हरकत में आई पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम 27 जुलाई को मामले की जांच करने मुंबई गई थी.
sushant singh rajput news, Sushant Singh Rajput: जांच करने गई पटना टीम वापस लौटी, IPS ऑफिसर मुंबई में क्वारंटीन

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कथित आत्महत्या मामले को लेकर जांच करने गई चार सदस्यीय पटना पुलिस टीम गुरुवार को वापस पटना लौट गई. हालांकि टीम को मदद करने के लिए मुंबई गए पटना के नगर पुलिस अधीक्षक IPS अधिकारी विनय तिवारी (Vinay Tiwari) फिलहाल मुंबई में अभी भी क्वारंटीन हैं.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

पटना एयरपोर्ट पर पहुंचकर क्या कहा टीम ने

टीम गुरुवार को दोपहर पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) पर पहुंची. यहां टीम के सदस्यों ने पत्रकारों से खुलकर तो बात नहीं की, लेकिन इतना जरूर कहा कि ऐसे हालातों में सुशांत मामले में जो भी सबूत मिले हैं, वे इकट्ठे किए गए हैं. टीम के सदस्यों ने कहा, “जितना समय मिला, उतनी रिसर्च की गई. हालांकि रिसर्च की सभी बातें नहीं बताई जा सकती हैं.” टीम के सदस्यों ने कहा कि पटना से सभी वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलता रहा.

CBI जांच को मंजूरी मिलने से लौटी टीम

इधर, पुलिस सूत्रों के मुताबिक मुंबई गई टीम अपनी रिपोर्ट पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा (Upendra Sharma) को सौंपेगी. टीम के सदस्य पटना रेंज के पुलिस महानिरीक्षक संजय कुमार (Sanjay Kumar) से भी मिलेंगे और जांच संबंधी जानकारी देंगे.

सूत्रों का कहना है कि बिहार सरकार ने इस मामले की जांच CBI से कराने की सिफारिश की है और केंद्र सरकार ने इसे मंजूरी दे दी है, जिसके बाद पुलिस मुख्यालय ने अपनी जांच टीम को वापस लौटने का निर्देश दिया था.

27 जुलाई को मुंबई गई थी टीम

बिहार के पटना के राजीवनगर पुलिस स्टेशन में सुशांत के पिता के. के .सिंह (K K Singh) के 25 जुलाई को मामला दर्ज कराने के बाद हरकत में आई पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम 27 जुलाई को मामले की जांच करने मुंबई गई थी. इसके बाद पटना के सिटी SP विनय तिवारी को भी मुंबई भेजा गया था, जिन्हें मुंबई पहुंचते ही क्वारंटीन (Quarantine) कर दिया गया था.

मालूम हो कि 14 जून को पटना के रहने वाले और बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव मुंबई के बांद्रा में स्थित उनके फ्लैट से बरामद किया गया था. इसके बाद इस मामले की जांच मुंबई पुलिस ने शुरू की थी. (IANS)

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts