बिहार: मेयर के बेटे ने महिला पार्षद को मीटिंग में मारी आंख, पीड़िता ने CM नीतीश से मांगी मदद

पिंकी देवी ने आरोप लगाया है कि उन्होंने मेयर सीता साहू से इस बात की शिकायत की तो उन्होंने उल्टा उन्हें ही कसूरवार ठहराया.
Patna ward councilor, बिहार: मेयर के बेटे ने महिला पार्षद को मीटिंग में मारी आंख, पीड़िता ने CM नीतीश से मांगी मदद

बिहार के पटना में एक महिला वार्ड पार्षद ने मेयर सीता साहू के बेटे पर छेड़छाड़ और भद्दे इशारे करने का आरोप लगाया है. वार्ड पार्षद पिंकी देवी का आरोप है कि पटना नगर निगम की बोर्ड बैठक में मेयर के बेटे शिशिर कुमार ने उन्हें देखकर इशारा किया और आंख मारी. उन्होंने कहा कि सख्त हिदायत बावजूद वो लगातार यह हरकत करता रहा.

पिंकी देवी ने बताया, “नगर निगम की बोर्ड बैठक के दौरान मेयर सीता साहू का बेटा शिशिर मेरी ओर देखकर मुस्कुराया और आंख मारी. मैंने एक बार इग्नोर किया लेकिन वह लगातार ऐसा कर रहा था.”

‘चेतावनी देने के बावजूद करता रहा हरकत’
पिंकी के मुताबिक, जब उन्होंने शिशिर को उसकी गंदी हरकत के लिए चेतावनी देते हुए कहा कि यदि वो उन्हें देखकर आंख मारना बंद नहीं करेगा तो वो उसकी मां से इसकी शिकायत करेंगी. इसपर आरोपी ने से कहा कि वो जो चाहें करें.

पिंकी ने आरोप लगाया है कि उन्होंने मेयर सीता साहू से इस बात की शिकायत की तो उन्होंने उल्टा उन्हें ही कसूरवार ठहराया और कहा कि वो खबरों में बनी रहने के लिए ऐसा कर रही हैं.

CM नीतीश से की दखल देने की अपील
वार्ड पार्षद ने कहा कि ‘मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपील करती हूं कि वह इस मामले में दखल दें ताकि आगे ऐसी घटनाएं दोबारा न हों.’

दूसरी तरफ, शिशिर ने अपने ऊपर लगाए आरोपों से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि नगर निगम में उनकी मां समेत कुल उनचास महिला पार्षद हैं. उन्होंने आज तक किसी के साथ कोई अभद्रता नहीं की.

ये भी पढ़ें-

बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्री ले जा रहा हेलीकॉप्टर उत्तरकाशी में हुआ क्रैश

यूपी: पत्‍नी ने चुइंगम खाने से किया इनकार तो शौहर ने कोर्ट में ही दिया तीन तलाक

‘हिंदू-मुसलमान के बीच संबंध ठीक नहीं, पेचीदे कश्मीर मसले पर मध्यस्थता की करूंगा कोशिश’

Related Posts