पटना: तीन तलाक देकर भागने वाला था, ससुराल वालों ने पकड़कर करवाया अरेस्‍ट

पत्नी मूल रूप से गया की रहने वाली है और पति एयरफोर्स से रिटायर्ड है.

पटना: बिहार में तीन तलाक को लेकर गिरफ्तारी का मामला सामने आया है. गिरफ्तारी पटना के पीरबहोर थाने में हुई है. आरोपित पति गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है. पति एयरफोर्स से रिटायर्ड है.

पत्नी मूल रूप से गया की रहने वाली है और पति एयरफोर्स से रिटायर्ड है. पत्नी डेढ़ महीने से पीरबहोर थाना क्षेत्र के रमना मोड़ पर स्थित अपनी बहन के घर रह रही थी. शुक्रवार को उसका पति रमना मोड़ स्थित उसकी बहन के घर पहुंच गया.

वह अपनी पत्नी को तीन तलाक बोलकर भागने की फिराक में था की मौके पर मौजूद पत्नी और उनके परिवार के लोगों ने अपने दामाद को पकड़कर पीरबहोर थाना में पुलिस के हवाले कर दिया.

पति बोला मैंने कुछ नहीं कहा

फिलहाल इस पूरे मामले पर पीरबहोर थानाध्यक्ष रिजवान अहमद खान ने बताया है की फिलहाल आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पुछताछ की जा रही है , पूरी जांच के बाद कारवाई की जाएगी.

तीन तलाक कानून

हाल ही में, लोकसभा और राज्यसभा से पास होने के बाद तीन तलाक बिल को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मंजूरी दे दी. राष्ट्रपति से मिली मंजूरी के बाद तीन तलाक कानून बन गया. यह कानून 19 सितंबर 2018 से लागू माना जाएगा.

इस बिल को 25 जुलाई को लोकसभा में और 30 जुलाई को राज्यसभा में पास करवाया था. बिल के कानून बनने के बाद ये तय हो गया है कि 19 सितंबर 2018 के बाद जितने भी तीन तलाक के मामले सामने आए हैं, उन सभी का निपटारा इसी कानून के तहत किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- तेज प्रताप ने डफली वाले के साथ रेस्टोरेंट में खाया खाना, वीडियो वायरल