Exclusive: तेज प्रताप की सास पूर्णिमा राय ने कहा, ‘राबड़ी निवास में ऐश्वर्या से हुई मारपीट, छीने गए गहने’

टीवी9 भारतवर्ष को फोन कर ऐश्वर्या राय की मां पूर्णिमा राय ने लगाई गुहार, 'मेरी बेटी को बचा लीजिए.'
Aishwarya Rai was beaten in Rabri Niwas, Exclusive: तेज प्रताप की सास पूर्णिमा राय ने कहा, ‘राबड़ी निवास में ऐश्वर्या से हुई मारपीट, छीने गए गहने’

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की मुसीबतें कम होते नहीं दिख रही हैं. ताजा विवाद में तेज प्रताप यादव की सास ने उनपर आरोप लगाए हैं कि उनकी बेटी ऐश्वर्या राय के साथ रावड़ी निवास में मारपीट हुई है. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी के गहने भी छीन लिए गए हैं. टीवी9 भारतवर्ष को फोन कर खुद ऐश्वर्या राय की मां पूर्णिमा राय ने यह जानकारी दी है.

मालूम हो कि तेज प्रताप यादव की शादी आरजेडी नेता और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से हुई थी. लेकिन शादी के 6 महीने बाद ही तेज प्रताप ने तलाक की अर्जी दाखिल कर दी थी. हालांकि लंबे समय तक चले इस विवाद के बाद ऐश्वर्या वापस राबड़ी निवास में चली गई थीं.

13 सितंबर को ऐश्वर्या एक बार फिर सुर्खियों में आईं, जब वह राबड़ी आवास से रोते हुए बाहर निकलीं और सीधे जाकर अपने पिता की गाड़ी में बैठ गईं. हालांकि उसी दिन देर शाम ऐश्वर्या फिर से राबड़ी निवास लौट आई थीं.

अब ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय का कहना है कि वह राबड़ी देवी के निवास के बाहर ही खड़ी हैं और उनका दावा है कि आज यानी रविवार को ऐश्वर्या के साथ राबड़ी निवास में मारपीट हुई है. ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा देवी ने उनकी बेटी को बचाने की गुहार भी टीवी9 भारतवर्ष को फोन कर लगाई है.

ये भी पढ़ें: जाति के नाम पर बिरयानी बेचने वाले को पीटा, वीडियो वायरल

Related Posts