बहू ऐश्वर्या राय के धरने के आगे झुकीं राबड़ी देवी, दी घर में आने की इजाज़त

ऐश्वर्या राय ने अपने माता-पिता के साथ राबड़ी देवी के घर के सामने 12 घंटे तक धरना दिया.

राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव भले सज़ायाफ्ता हों लेकिन उनके घर में ड्रामा रुकने का नाम नहीं ले रहा है. रविवार को उनके घर हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हुआ तो 12 घंटे तक चला. लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की बहू ऐश्वर्या राय ने अपनी सास राबड़ी देवी पर घर से निकालने का आरोप लगाया और अपने माता पिता के साथ घर के सामने धरने पर बैठ गईं.

Aishwarya rai tej pratap, बहू ऐश्वर्या राय के धरने के आगे झुकीं राबड़ी देवी, दी घर में आने की इजाज़त

रविवार को लालू की बहू ऐश्वर्या अपनी ससुराल वाले घर के सामने आईं और घर का गेट खुलवाने की नाकाम कोशिश की. इसके बाद उन्होंने सास राबड़ी देवी पर घर से निकालने का आरोप लगाया और अपने माता-पिता के साथ घर के बाहरी हिस्से में धरने पर बैठ गईं. ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय अचानक बीच धरने से उठकर चले गए. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे से मिलकर आए और अपना अलग से धरना देने के लिए गेट पर बैठ गए.

Aishwarya rai tej pratap, बहू ऐश्वर्या राय के धरने के आगे झुकीं राबड़ी देवी, दी घर में आने की इजाज़त

अब दो-दो धरने शुरू हो गए. उधर चंद्रिका राय के समर्थक भी आकर बैठने लगे. चंद्रिका राय ने ऐलान किया कि जब तक उनकी बेटी को घर में जाने की इजाजत नहीं मिलती, वे आमरण अनशन करेंगे. लालू-राबड़ी विरोधी नारे भी लगे. 12 घंटे के ड्रामे के बाद डीजीपी गुप्तेश्वर के हस्तेक्षेप के बाद ऐश्वर्या को घर में जाने की इजाज़त मिल गई.

बता दें कि तेज प्रताप यादव ने शादी के 6 महीने के अंदर ही तलाक के लिए अर्जी दे दी थी. तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है. वहीं ऐश्वर्या राय तलाक के लिए तैयार नहीं हैं. वे कोर्ट में केस जाने के बाद भी ससुराल में ही रह रही थीं.