जैसे लाल कपड़ा देख सांड भड़कता है, वैसे ही नीतीश कुमार को देख भड़क जाते हैं लोग- राबड़ी

नीतीश कुमार के परिवारवाद के आरोप पर राबड़ी ने कहा कि "जैसे लाल कपड़ा देख सांड भड़कता है, वैसे ही नीतीश को देखकर लोग भड़क रहे हैं।"
Rabri Devi, जैसे लाल कपड़ा देख सांड भड़कता है, वैसे ही नीतीश कुमार को देख भड़क जाते हैं लोग- राबड़ी

पटना: बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा है कि लालू परिवार की हत्‍या की साजिश रची जा रही है. राबड़ी ने टीवी9 भारतवर्ष से खास बातचीत में कहा, “भारत सरकार हो चाहे बिहार सरकार हो, चाहे झारखंड सरकार हो, तीनों मिलकर साजिश कर रहे हैं. हम लोगों के मन में यही डर है कि ये लोग कुछ कर न बैठे. अगर कर देते हैं या करवाया जाता है तो बिहार की जनता और देश की जनता रोड पर आ जाएगी.” उन्‍होंने कहा कि सरकार को यह बताना चाहिए कि किस वजह से जेल में लालू से मिलने नहीं दिया जा रहा है.

राबड़ी ने आरोप लगाया कि लालू को सुरक्षा के घेरे में रखने पर भी सरकार उनसे डरती हैं. उन्‍होंने पूछा, “लालू की सुरक्षा घेरे में लोगों से मिलते हैं तो फिर उन्‍हें किस बात का डर है? कानून हम लोग नहीं बनाए हैं, वहीं की सरकार बनाई है कि हफ्ते में तीन लोग मिलेंगे. वो भी हम लोग मान लिए. लालू को खत्‍म करने की साजिश है. हम यही बोले हैं कि जब लालू यादव को खत्‍म करना है तो पूरे परिवार को एक साथ खड़ा करके खत्‍म करे. जहर दे दीजिए. हम लोग तो घर में बंद नहीं हैं. बाहर जा रहे हैं, लोगों के बीच जा रहे हैं, कैसा भी उपाय करवा के मरवा दो हम लोगों को.”

बिहार के डिप्‍टी सीएम सुशील मोदी के बयान ‘जहर हमारे पास नहीं है, परिवार का ही कोई मिलेगा तो (लालू को) जहर देकर मार देगा’ पर राबड़ी ने कहा, “लालू जी तो सरकार की सुरक्षा में हैं। वहां कहां परिवार जा रहा मिलने? मोदीजी का ट्रेनिंग है, वो जहर देकर मार सकते हैं। आरजेडी कभी ऐसा नहीं चाहेगा। देश देख रहा है। सब लोग समझ रहे हैं।” बिहार की पूर्व सीएम ने टीवी9 भारतवर्ष से कहा, “अगर सुशील कुमार को कुछ होता है, अगर वह जेल जाते हैं तो बीवी, बेटा मिलने आएगा न. अपने से समझें न.

Related Posts