‘जनता अबकी बार वोट के थपेड़ों से गर्मागर्म तमाचा जड़ेगी, ऐसा तमाचा जो भूले नहीं भुलाएंगे’

राबड़ी देवी ने ट्वीट करते हुए नीतीश कुमार और मोदी सरकार पर हमला बोला है.

नई दिल्ली: आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में चुनाव प्रचार की कमान संभाल रहीं राबड़ी देवी ने आज ट्वीट के जरिए नीतीश कुमार और मोदी सरकार पर हमला बोला है. राबड़ी देवी ने इनको सबक सिखाने की बात कहते हुए कहा कि जनता अबकी बार इनको वोट के थपेड़ों से गर्मागर्म तमाचा जड़ेगी.

राबड़ी देवी ने ट्वीट में लिखा कि, “अन्यायी, अत्याचारी, निरकुंश और निर्वंश नीतीश-मोदी सरकार ने साहेब को झूठे केस में फँसाया, जेल में सताया, इलाज नहीं करवाया, अमानवीय सलूक कर अपने पालतू गुंडो से गाली दिलवाया. जनता अबकी बार वोट के थपेड़ों से इनको करारा-गर्मागर्म तमाचा जड़ेगी। ऐसा तमाचा जड़ेगी की भूले नहीं भुलाएँगे.”

इससे पहले राबड़ी देवी ने लालू प्रसाद यादव की जान को खतरा बताते हुए भारत सरकार पर बड़ा आरोप लगाया था. राबड़ी देवी ने कहा था कि, ‘बीजेपी सरकार अस्पताल में ज़हर देकर लालू जी को मारना चाहती है. परिवार के किसी भी सदस्य को लालू जी से मिलने नहीं दिया जा रहा है. तमाम तरह की पाबंदियां लगाई जा रही है. भारत सरकार पगला गया है.’

राबड़ी देवी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, “बीजेपी सरकार ज़हर देकर अस्पताल में लालू जी को मारना चाहती है. परिवार के किसी भी सदस्य को महीनों से मिलने नहीं दिया जा रहा है. भारत सरकार पगला गया है। नियमों को दरकिनार कर उपचाराधीन लालू जी के साथ तानाशाही सलूक किया जा रहा है. बिहार की जनता सड़क पर उतर गयी तो अंजाम बहुत बुरा होगा.”

बिहार में लोकसभा चुनाव के पांच चरणों का मतदान संपन्न हो जाने के बावजूद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की स्टार प्रचारक और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सिर्फ दो लोकसभा क्षेत्रों में प्रचार करने को लेकर विरोधी अब सवाल उठाने लगे थे. उल्लेखनीय है कि महागठबंधन में राजद सबसे अधिक 19 सीटों पर चुनाव लड़ रहा है.

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में चुनाव प्रचार की कमान संभाल रहीं राबड़ी इन दिनों पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से आरजेडी प्रत्याशी और अपनी पुत्री मीसा भारती के लिए प्रतिदिन चुनाव प्रचार कर रही हैं. इससे पहले राबड़ी सिर्फ एक दिन के लिए नवादा संसदीय क्षेत्र में आरजेडी विधायक राजवल्लभ यादव की पत्नी और आरजेडी प्रत्याशी विभा देवी के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंची थीं.

ये भी पढ़ें, महबूबा मुफ्ती ने मोदी को बता दिया Thanos

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *