Galwan Faceoff में बिहार रेजिमेंट के शहीदों को राहुल ने दी श्रद्धांजलि, पूछा- इनके घरवालों को जवाब कौन देगा?

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि बिहार रेजिमेंट (Bihar Regiment) ने चीन (China) को जवाब दिया, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सेना (Indian Army) के साथ खड़े नहीं हुए.
Rahul gandhi attack modi govenment, Galwan Faceoff में बिहार रेजिमेंट के शहीदों को राहुल ने दी श्रद्धांजलि, पूछा- इनके घरवालों को जवाब कौन देगा?

कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा है. बिहार कांग्रेस (Bihar Congress) की बैठक में राहुल गांधी ने चीनी घुसपैठ और गलवान घाटी में शहीद हुए बिहार रेजिमेंट के वीर जवानों का मुद्दा उठा कर मोदी सरकार (Modi Government) पर निशाना साधा.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

बिहार रेजिमेंट ने चीन को जवाब दिया

सूत्रों के मुताबिक, हम उनकी बहादुरी की काफी सराहना करते हैं और इन शहीद वीरों को हम श्रद्धांजलि देते हैं. राहुल गांधी ने कहा कि बिहार रेजिमेंट ने चीन को जवाब दिया, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सेना के साथ खड़े नहीं हुए. पीएम मोदी ने कहा कि चीन हमारी सीमा में नहीं घुसा है.

सूत्रों के मुताबिक, राहुल गांधी ने कहा कि घाटी के शहीदों के घरवालों को कौन जवाब देगा कि हमारे जवान क्यों शहीद हुए?  उन्होंने यह भी कहा कि चीन आज हमारी जमीन में घुसा हुआ है.

राहुल गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना

वहीं कोरोनावायरस महामारी को लेकर भी राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मैंने फरवरी में महामारी के बारे में आगाह किया था. मैंने कहा था कि तूफान आने वाला है.’ मैं यहां दोहराना चाहता हूं कि मैंने खुशी से नहीं बोला. जब मैं बोलता था तो दुख होता था. मुझे क्लियरली दिख रहा था कि हिंदुस्तान में क्या होने वाला है. आपको फिर से बता रहा हूं कि जो आपने देखा है, वह कुछ नहीं है, जो आने वाला है वह इससे बहुत बड़ा तूफान है.

बिहार कांग्रेस की बैठक में सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला भी उठा. एआईसीसी प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि सुशांत सिंह के मामले में कांग्रेस शुरू से सीबीआई जांच की प्रथम रही, जबकि बीजेपी इस मुद्दे पर राजनीति कर रही है. लोगों को कांग्रेस का स्टैंड मजबूती से बताया जाना चाहिए.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts