राहुल गांधी ने बिहार कांग्रेस के साथ की मीटिंग, सीनियर नेताओं ने इन तीन बातों पर दिया जोर

टीवी9 भारतवर्ष से बात करते हुए बिहार कांग्रेस (Bihar Congress) के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि बैठक में 3 प्रमुख बिंदुओं पर बातचीत हुई. कई लोगों का यह भी सुझाव था कि महागठबंधन में अन्य विपक्षी पार्टियां जैसे लेफ्ट की पार्टियां को भी साथ में लेकर चलना चाहिए.
Rahul Gandhi meeting with Bihar Congress, राहुल गांधी ने बिहार कांग्रेस के साथ की मीटिंग, सीनियर नेताओं ने इन तीन बातों पर दिया जोर

बिहार चुनाव के मद्देनजर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने गुरुवार को बिहार कांग्रेस (Bihar Congress) के नेताओं के साथ बातचीत की. AICC बिहार प्राभारी शक्ति सिंह गोहिल (Shakti sinh Gohil) के मुताबिक राहुल गांधी ने बैठक में कहा कि लाइक माइंडेड पार्टीज के साथ पॉजिटिव एजेंडा लेकर मैदान में उतरेंगे.

उन्होंने बताया, “राहुल जी ने कहा कि बिहार में कांग्रेस मुद्दों के ऊपर चुनाव लड़ेगी. चाहे वह प्रवासी श्रमिकों का मुद्दा हो, चाहे बाढ़ का, चाहे युवाओं के रोजगार नौकरी का और चाहे लॉयन ऑर्डर का बिहार में कांग्रेस लोगों की आवाज उठाएगी.”

पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के मुताबिक बैठक में 3 बातें प्रमुख रूप से उभर कर आईं. पहली तो यह कि पार्टी को जल्द से जल्द अपने गठबंधन को फाइनलाइज कर देना चाहिए. इसके साथ-साथ पार्टी के बैठक में मौजूद बहुत सारे नेताओं का यह भी कहना था कि कांग्रेस को अपने उम्मीदवार जल्द से जल्द घोषित कर देने चाहिए.

बैठक में मौजूद नेताओं ने ज्यादा से ज्यादा नए युवा लोगों को उम्मीदवार के तौर पर पार्टी को चुनाव मैदान में उतारने की बात रखी है. सूत्रों के मुताबिक श्रमिक मजदूरों के मुद्दे पर भी बैठक में काफी देर तक चर्चा हुई.

टीवी9 भारतवर्ष से बात करते हुए बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि बैठक में 3 प्रमुख बिंदुओं पर बातचीत हुई. कई लोगों का यह भी सुझाव था कि महागठबंधन में अन्य विपक्षी पार्टियां जैसे लेफ्ट की पार्टियां को भी साथ में लेकर चलना चाहिए.

उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस पार्टी बिहार चुनाव के दौरान फ्रंट फुट पर खेलेगी. अग्रेसिव कैंपेनिंग होगी. उन्होंने यह भी कहा है कि जितना समय कैंपेन के लिए मांगोगे उतना समय दूंगा.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts