लालू के बर्थडे पर केक काटने के लिए कार्यकर्ता करते रहे घंटों इंतजार, नहीं आए तेज प्रताप

राजद कार्यालय में कार्यकर्ता तेज प्रताप का घंटों इंतजार करते रहे. 72 पाउंड का केक भी तेज का घंटों इंतजार करता रहा.

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का आज 72 वां जन्मदिन है. राजद प्रदेश कार्यालय में लालू यादव का जन्म दिवस समारोह आयोजित किया गया था, जिसमें 72 पाउंड का केक काटकर उनका 72वां जन्मदिन मनाना था. लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को केक काटना था लेकिन वो नहीं आए.

राजद कार्यालय में कार्यकर्ता तेज प्रताप का घंटों इंतजार करते रहे. 72 पाउंड का केक भी तेज का घंटों इंतजार करता रहा. आखिरकार कार्यकर्ताओं ने खुद ही केक काटा और लालू प्रसाद यादव जिंदाबाद के नारे लगाकर उनका जन्मदिन मनाया.

लालू अस्पताल में हैं भर्ती
एक समय था जब लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन, बिहार के लिए और पटना के लिए एक बड़ा आयोजन हुआ करता था, लेकिन वक्त बदल चुका है और राजद के बड़े चेहरों की कौन पूछे उनके दोनों बेटे तक जन्मदिन मनाने नहीं पहुंचे. कई बीमारियों से घिरे लालू फिलहाल रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं.

बता दें कि पिछले साल लालू प्रसाद के 71वें जन्मदिन पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने 71 पाउंड का केक तैयार करवाया था, जिसे उनके बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव और तेज प्रताप यादव ने काटा था. हालांकि इस बार परिस्थितियां कुछ अलग हैं और इसे लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में उदासी भी नजर आई.

पत्नी राबड़ी ने शेयर की तस्वीर
लालू प्रसाद यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अपने पति के जन्मदिन पर एक खास तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में राबड़ी लालू को गुलाब का फूल देती नजर आ रही हैं. उन्होंने लिखा, “प्राणप्रिय आदरणीय श्री लालू प्रसाद यादव जी को 72वें अवतरण दिवस की अनंत बधाईयां. आपको हमारी भी उम्र लग जावे.”


दूसरी तरफ, तेज प्रताप यादव ने भी ट्वीट करके अपने पिता लालू को जन्मदिन की बधाई दी है. हालांकि उन्होंने इसे लालू का 71वां जन्मदिन बताया है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.


ये भी पढे़ं-

‘मेरे एक फोन पर मोदी ने टैक्‍स घटा दिया’, फिर भी पीएम से खफा हैं डोनाल्‍ड ट्रंप

भारत को अमेरिका दे सकता है F-35 फायटर जेट लेकिन माननी होगी ये शर्त

‘एक ट्वीट पर जेल कैसे भेज सकते हैं?’, योगी के खिलाफ ट्वीट करने वाले पत्रकार को SC से जमानत