RJD विधायक के बेटे ने दिखाई दबंगई, नाश्ता पसंद नहीं आने पर युवक को जमकर पीटा

फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले रजत केसरी से कुछ खाने-पीने का सामान विधायक के आवासीय होटल में मंगाया गया था. लेकिन के बेटे को खाना खराब लगा.

सासाराम: रोहतास जिले के सासाराम के RJD विधायक डॉ. अशोक कुमार के पुत्र ने एक युवक को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. जिसका इलाज NMCH जमुहार में चल रहा है. घटना सासाराम नगर थाना क्षेत्र के धर्मशाला चौक स्थित राजद बिधायक के आवासीय होटल की है. रविवार की रात मामला हाईप्रोफाइल होने से पुलिस ने FIR दर्ज भी नहीं की लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़ित परिवार के बयान पर FIR दर्ज कर कार्रवाई शुरू की लेकिन नामजद आरोपी की अब तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी.

युवक के सिर में गंभीर चोट आई है जिसका ऑपरेशन किया गया है. इस संबंध में पीड़ित युवक के बयान पर आरजेडी विधायक के बेटा अंकुर कुमार के अलावा दो अन्य लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए एक अज्ञात पर केस दर्ज किया गया है.

बताया गया कि स्टेशन रोड में सड़क किनारे फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले रजत केसरी से कुछ खाने-पीने के सामान विधायक के आवासीय होटल में मंगाया गया था. लेकिन के बेटे को खाना खराब लगा. उसके बाद विवाद बढ़ गया, इसके बाद विधायक के बेटे ने अपने दबंग दोस्तों के साथ मिल कर होटल में ही युवक की जमकर पिटाई कर दी. घायल रजत के परिजनों ने उसे गंभीर स्थिति में जमुहार के एनएमसीएच में भर्ती कराया.

राजद विधायक के बेटे पर केस दर्ज

सासाराम के एएसपी राजेश कुमार ने कहा कि पुलिस ने घायल युवक के परिजन के बयान के आधार पर केस दर्ज कर दिया है तथा जांच के बाद नियम संगत कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि सासाराम के राजद के विधायक डॉ. अशोक कुमार के बेटा अंकुर पर पहले भी इस तरह के कई आरोप लग चुके हैं.

सासाराम भाजपा के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद ने कहा कि जनता मालिक है अगर पुलिस कार्रवाई नहीं करती है तो प्रशासन की परेशानी बढ़ेगी. उन्होंने कहा कि मैं भी विधायक रहा हूं मेरा भी पुत्र है लेकिन अब तक इस तरह की शिकायत लोगों को नहीं मिली है मैंने अपने विधायक के दौरान जनता के बीच सिर्फ हाथ जोड़ना मुनासिब समझा. यह घटना बहुत शर्मनाक है.

ये भी पढ़ें- यूपी बार काउंसिल की अध्‍यक्ष दरवेश यादव की गोली मारकर हत्‍या, हमलावर ने खुद को मारी गोली