‘तेजस्‍वी ने BJP से मिला लिया हाथ’, राजद विधायक बोले- मैं अब नीतीश के साथ

महेश्‍वर यादव ने कहा, 'बीजेपी में दो खेमे हैं. एक सुशील मोदी और दूसरा गिरिराज सिंह का. तेजस्‍वी यादव और गिरिराज सिंह मिलकर खेल कर रहे हैं. तेजस्‍वी ने भाजपा से सांठगांठ कर ली है.'

लालू प्रसाद यादव के जेल में होने से राजद का कुनबा एकजुट नहीं रह पा रहा. तेजस्‍वी यादव के खिलाफ राजद विधायक महेश्‍वर यादव ने मोर्चा खोल दिया है. उन्‍होंने नीतीश कुमार की पैरवी करते हुए राजद और भाजपा पर हमला किया. महेश्‍वर यादव के मुताबिक, तेजस्‍वी यादव ने बीजेपी से सांठगांठ कर ली है.

महेश्‍वर यादव ने कहा कि ‘बीजेपी में दो खेमे हैं. एक सुशील मोदी और दूसरा गिरिराज सिंह का. तेजस्‍वी यादव और गिरिराज सिंह मिलकर खेल कर रहे हैं. तेजस्‍वी ने भाजपा से सांठगांठ कर ली है.’

महेश्‍वर यादव ने ऐलान किया कि वे अगला चुनाव नीतीश कुमार के साथ मिलकर लड़ेंगे. उन्‍होंने दावा कि राजद के 80 फीसदी विधायक तेजस्‍वी का साथ छोड़ देंगे और वे उनके जेडीयू से टिकट दिलाएंगे.

उन्‍होंने कहा, “राजद के जो भी विधायक आएंगे, उन्हें मैं टिकट दिलवाऊंगा. राजद के 80 प्रतिशत विधायक तेजस्वी का साथ छोड़ेंगे. मैं अलग गुट बनाने की मांग विधानसभा अध्यक्ष से करूंगा.”

ये भी पढ़ें

नीतीश कुमार हमारे कप्तान हैं और आगे भी रहेंगे, रामविलास पासवान के बयान के क्या हैं मायने?

गया में 250 वर्ष पुराने बही-खातों में दर्ज हैं आपके पुरखों की जानकारी, पंडे बताएंगे सारे राज़