बाढ़ में डूबा बिहार छोड़कर Super 30 देख रहे उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, विपक्ष ने कहा ‘बेशर्म’

बिहार के 12 जिले बाढ़ में डूबे हैं, 24 लाख लोग प्रभावित हुए हैं, उपमुख्यमंत्री फिल्म देखने की वजह से विपक्ष के निशाने पर हैं.

बाढ़ में डूबे बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी Super 30 फिल्म के हीरो ऋतिक रोशन से मिले. साथ में आनंद कुमार भी थे, जिनके जीवन पर फिल्म आधारित है. अब उनकी कलाकारों से मिलने की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और वे विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं. प्रमुख विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने सुशील मोदी पर तीखा हमला बोला है.

आरजेडी ने सुशील मोदी पर हमला करते हुए ‘बेशर्म’ तक बोल दिया. आरजेडी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से लिखा गया ‘निशब्द! और बिहार का पूरा मंत्रिमंडल बुधवार रात सुशील मोदी की अगुआई में मल्टीप्लेक्स में फ्री डिनर के साथ फिल्म देख रहा था. ऊपर से मंत्री कह रहे थे- बाढ़ आई तो क्या खाना-पीना, मूवी देखना छोड़ दे. बेशर्म कहीं के!’

सोशल मीडिया पर सुशील मोदी को विपक्ष के अलावा आम लोग भी ट्रोल कर रहे हैं. बता दें कि सुपर 30 बिहार में टैक्स फ्री हो गई है. इसी बात का आभार व्यक्त करने के लिए ऋतिक रोशन सुशील मोदी से मिले थे. सुशील मोदी ने मुलाकात की तस्वीरें 16 जुलाई को ट्वीट की थीं. तब से वे लगातार लोगों के निशाने पर हैं.

बताते चलें कि बिहार के 12 जिलों में बाढ़ की वजह से हालात बदतर बने हुए हैं. इनमें पूर्वी चंपारण, शिवहर, सीतामढ़ी, दरभंगा, मधुबनी, अररिया, किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार, मुजफ्फरपुर, सहरसा आदि शामिल हैं. बाढ़ का पानी 600 गांवों को चपेट में ले चुका है. राज्य के तकरीबन 24 लाख लोगों का जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है.