पता है चीनी क्रिकेट क्यों नहीं खेलते? शत्रुघ्न सिन्हा ने किए मजेदार ट्वीट, आत्मनिर्भर भारत पर भी कसा तंज

पूर्व बॉलीवुड एक्टर ने जोक्स आत्मनिर्भर भारत (Aatmanirbhar Bharat) पर कटाक्ष के लिए शेयर किए हैं. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा है कि ये सिर्फ खुलकर हंसने के लिए है.
Shatrughan Sinha jokes on China and Petrol Diesel, पता है चीनी क्रिकेट क्यों नहीं खेलते? शत्रुघ्न सिन्हा ने किए मजेदार ट्वीट, आत्मनिर्भर भारत पर भी कसा तंज

पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) की बढ़ती कीमतों को लेकर पूरे देश में कांग्रेस (Congress) समेत विपक्ष प्रदर्शन कर रहा है, वहीं शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने भी पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों, आत्मनिर्भर भारत को लेकर केंद्र सरकार पर तंज कसा है. सिन्हा ने तीन ट्वीट किए हैं, इनके जरिए उन्होंने मजाकिया लहजे में केंद्र सरकार पर सवाल उठाए हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पूर्व बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने जोक्स आत्मनिर्भर भारत (Aatmanirbhar Bharat) पर कटाक्ष के लिए शेयर किए हैं. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा है कि ये सिर्फ खुलकर हंसने के लिए है. इसमें उन्होंने लिखा है कि चीनी क्रिकेट क्यों नहीं खेलते, जिसका उन्होंने ट्वीट में जवाब दिया है कि क्योंकि वो अपने बैट (चमगादड़) खा जाते हैं और उन्हें अपनी बाउंड्रीज का पता नहीं है.

उन्होंने एक और जोक लिखा है, एक बार चंबल के डाकुओं ने एक कवि सम्मेलन आयोजित किया. डाकुओं ने खूब मस्ती की और कवियों को सोने के गहने और ढेर सारे पैसे देकर विदा किया. थोड़ा आगे जाकर कवियों को डाकुओं ने लूट लिया. लुटेरों ने कहा: उपहार देना हमारा कर्तव्य है और लूटना हमारा व्यवसाय है. नोट: इस पोस्ट का पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी और लाखों रुपए के राहत पैकेज से कोई लेना-देना नहीं है.

इसके अलावा शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा है कि पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी और लाखों रुपए के राहत पैकेज से कोई लेना-देना नहीं है. इस ट्वीट के नीचे उन्होंने #आत्मनिर्भर_भारत भी यूज किया है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts