बीजेपी के ‘शत्रु’ की पटना से हुंकार, सोनाक्षी की मदद के बिना रविशंकर को पटखनी दूंगा

जब शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा गया कि क्या उनकी बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा उनके लिए प्रचार करेंगी तो उन्होंने 2014 के चुनाव का हवाला दे दिया.

भारतीय जनता पार्टी की स्थापना दिवस पर ही पार्टी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के खिलाफ ताल ठोक रहे हैं. शुक्रवार को पटना पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि रविशंकर प्रसाद को हराने के लिए उन्हें सोनाक्षी सिन्हा की मदद की जरूरत नहीं पड़ेगी.

शॉटगन ने कहा,  पिछले चुनाव में सोनाक्षी सिन्हा मेरे साथी नहीं थी तो इस बार भी वह मेरे किसी भी चुनाव प्रचार में नहीं रहेगी.  मुझे पटना साहिब की जनता पर पूर्ण भरोसा है और और मैं जानता हूं कि वहां से जनता मुझे ही अपना प्रतिनिधि चुनने का काम करेगी.

मित्र से राजनीतिक दुश्मन बने अपने प्रतिद्वंद्वी के लिए उन्होंने कहा, रविशंकर प्रसाद मेरे अच्छे मित्र हैं और उनसे मुझे कोई मतभेद नहीं है. भाजपा ने उन्हें पटना साहब के प्रत्याशी के रूप में खड़ा किया है और मैं कांग्रेस की तरफ से पटना साहब के तरफ से चुनाव लड़ने का काम कर रहा हूं.  हम दोनों अपने-अपने पार्टियों के लिए चुनाव लड़ने का काम करेंगे. आपसी कोई मतभेद नहीं है मुझे उनसे.

शत्रुघ्न सिन्हा ने उम्मीद जताई कि जनता अपने जिस प्रतिनिधि को जानती है उसे ही दोबारा चुनने का काम करेगी. वहीं दूसरी तरफ जब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और रामी देवी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वह तो मेरे मित्र हमेशा से थे और आगे भी रहेंगे.

बीजेपी में वन मैन शो और टू मैन आर्मी
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बीजेपी में वन मैन शो और टू मैन आर्मी है. बिहार में कुछ फूंके हुए कारतूस हैं जो ना तो कुछ करेंगे और ना कुछ करने देंगे. रविशंकर प्रसाद से मुझे कोई शिकायत नही है. उनको मैं शुभकामना देता हूं. मेरी बेटी सोनाक्षी ने कहा- जहाँ आपकी इज्जत नही है, उसे छोड़ देना चाहिए. अब मैं कांग्रेस के जरिये देश को एक नई दिशा देने आया हूँ. व्यक्ति से बड़ी पार्टी और पार्टी से बड़ा देश होता है. सच कहना अगर बगावत है तो समझो मैं भी बागी हूँ. बीजेपी असल मुद्दों से भटकाना चाहती है. आज तो सिर्फ ट्रेलर दिखा है आगे में पूरी फिल्म भी दिखाऊंगा. जीत का एक नया रिकॉर्ड बनेगा.

ये भी पढ़ें..

शत्रुघ्न सिन्हा ने थामा कांग्रेस का हाथ, बीजेपी आलाकमान को क्या-क्या बोल गए शॉटगन?

शत्रुघ्न सिन्हा ने कही आडवाणी-जोशी जैसे वरिष्ठ बीजेपी नेताओं के ‘मन की बात’, देखें पूरा इंटरव्यू