बिहार में हुई ‘चांदी की बारिश’, लूटने की लगी होड़

नेपाल बॉर्डर होने के कारण न तो तस्कर के मामले में इनकार किया जा सकता है और ना ही चोरी से जुड़े होने का.

बिहार के सीतामढ़ी जिले के सुरसंड में ‘चांदी की बारिश’ सुबह से इलाके के लोगों के लिए हैरत का सबब बना हुआ है. लोग सड़कों पर बिखरे चांदी की बुंदिया को चुन भी रहे हैं और एक-दूसरे से पूछ भी रहे हैं कि इतनी भाड़ी मात्रा में सुरसंड की सड़कों पर चांदी कहां से आए.

क्या कोई चोर या फिर कोई चांदी का तस्कर किसी बोरी में चांदी की बुंदिया इस रास्ते से लेकर जा रहा था जो कि बोरी के फट जाने के कारण सड़कों पर गिरता गया. चांदी वह भी शुद्ध.

तस्करी से भी जुड़ा हो सकता है मामला 
नेपाल बॉर्डर होने के कारण न तो तस्कर के मामले में इनकार किया जा सकता है और ना ही चोरों के मामले में. सूचना पाकर सुरसंड पुलिस तहकीकीत में जुट गई है. आखिर सुरसंड टॉवर चौक से बाराही गांव तक जाने वाली सड़क पर चांदी आया कहां से.

सड़क गिरी शुद्ध चांदी को देखकर लोग हैरान हैं. किसी को कुछ समझ में नहीं आ रहा है. सोशल मीडिया पर भी जुड़ी कई तरह की बातें हो रही हैं. सोशल मीडिया पर जो वीडियोज आए हैं उनमें लोगों को चांदी बटोरते हुए देखा जा सकता है.

पुलिस को इस मामले में कोई सुराग नहीं मिली है. हालांकि जांच जारी है. पुलिस इस मामले में कई लोगों से पूछताछ भी कर रही है. साथ ही मामले में हर दृष्टिकोण से जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

अयोध्या मामले पर जो भी हो सुप्रीम कोर्ट का फैसला, करेंगे स्वीकार: मौलाना अरशद मदनी

वजन कम होने का मतलब बीमारी नहीं, सज्जन कुमार की जमानत याचिका पर बोला सुप्रीम कोर्ट

पुलिसवालों ने उड़ाई कानून की धज्जियां, सीधे सीने पर चलाई गोली: बार काउंसिल ऑफ इंडिया