सुशांत के चचेरे भाई बोले- डिस्‍टर्ब हो गए हैं संजय राउत, दर्ज कराएंगे मानहानि का केस

सुशांत सिंह (Sushant Singh) के चचेरे भाई बबलू ने राउत के बयान पर कहा, "उन्हें हर चीज में राजनीति नजर आ रही है. यह एक संवेदनशील मामला है. उन्हें सोच-समझकर बयान देना चाहिए."

शिवसेना के नेता संजय राउत ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह पर दो विवाह करने के आरोप लगाए हैं. इसका सुशांत के परिजनों ने खंडन किया है, बल्कि वे अब इस बयान को लेकर मानहानि का केस दर्ज कराने की बात भी कह रहे हैं. सुशांत के चचेरे भाई और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा कि संजय राउत ‘डिस्टर्ब’ हो गए हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

सोमवार को बबलू ने राउत के बयान पर कहा, “उन्हें हर चीज में राजनीति नजर आ रही है. यह एक संवेदनशील मामला है. उन्हें सोच-समझकर बयान देना चाहिए.” उन्होंने कहा कि जिनके देश में करोड़ों प्रशंसक हों उनके पिता  के खिलाफ ऐसा कहना काफी शर्मनाक है. राउत को इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए.

उन्होंने कहा, “ऐसे बयान से मेरे परिवार का अपमान हुआ है. इससे परिवार के मान सम्मान को ठेस पहुंची है. इस कारण इसे लेकर अदालत में मानहानि का मुकदमा दर्ज किया जाएगा.” राउत ने रविवार को संदेह जताते हुए पूरे मामले को सुनियोजित बताया था. बिहार पुलिस पर निशाना साधते हुए राउत ने कहा कि वह बेवजह इस मामले में कूदी है. अभिनेता ने जो कुछ हासिल किया वह मुंबई के कारण था.

राउत ने कहा, “सुशांत और उनके पिता कृष्ण किशोर सिंह के बीच सौहार्दपूर्ण संबंध नहीं थे, क्योंकि वह पिता के पुनर्विवाह के फैसले से परेशान थे. उन्हें बिहार पुलिस में FIR दर्ज करने के लिए उकसाया गया था, जो मुंबई में एक घटना की जांच करने आई थी.” सुशांत का शव 14 जून को बांद्रा स्थित उनके फ्लैट से बरामद हुआ था. इस मामले को लेकर पटना में भी एक मामला दर्ज कराया गया है. फिलहाल इस मामले की जांच CBI कर रही है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts