अंकिता लोखंडे, जिम ट्रेनर, बैंक अकाउंट, सेट के साथी, सुशांत केस में ऐसे कड़ियां जोड़ने में जुटी बिहार पुलिस

सुशांत केस में जहां परिवार और बीजेपी सरकार इस केस CBI को सौंपने की मांग कर रही है वहीं महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने साफ कर दिया है कि ये मामला CBI को देने का सवाल ही नहीं उठता है.
Sushant Singh Rajput, अंकिता लोखंडे, जिम ट्रेनर, बैंक अकाउंट, सेट के साथी, सुशांत केस में ऐसे कड़ियां जोड़ने में जुटी बिहार पुलिस

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले पर हर दिन नई बातों का खुलासा हो रहा है. सुशांत सिंह राजपूत के मामले में पिछले दो दिनों से बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई आयी हुई है जो तमाम जानकारियां इकट्ठा कर रही है. इसी कड़ी में बिहार पुलिस ने अंकिता लोखंडे, सुशांत के करीबियों से पूछताछ की और उनसे जुड़े डॉक्यूमेंट इकट्ठा करने के बाद अब बॉलीवुड से जुड़े उन लोगों से भी पूछताछ कर रही है जो सुशांत से जुड़ी वो जानकारियां दी दे सकते हैं जो शायद अब तक मुंबई पुलिस के हाथ नहीं लगी. खासकर सेट पर उनके साथ काम करने वाले लोग.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

सुशांत की बैंक डिटेल से इस बात का खुलासा हुआ है कि वो रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार पर पैसे खर्च करते थे लेकिन 15 करोड़ के ट्रांसफर वाले मामले में अब तक कुछ साफ नहीं हो पाया है क्योंकि सुशांत के सीए ने इस बात को खारिज किया है कि इतनी रकम सुशांत के अकाउंट में थी भी. उनके मुताबिक जितने डॉक्‍यूमेंट्स उनके पास है उनसे हिसाब से सुशांत के अकाउंट में इतने पैसे थे ही नहीं.

सुशांत के जिम ट्रेनर ने ली रिया की साइड

सुशांत के जिम ट्रेनर सामी अहमद का कहना है कि रिया सुशांत की दवाइयों का भी खुद ही ख्याल रखती थीं और उन्हें वहीं दवाइयां खिलाती थीं. इसी के साथ सुशांत के करीबी मित्र सिद्धार्थ पीठानी का आरोप है कि सुशांत के परिवार वालों ने बिहार पुलिस के सामने उन्हें रिया के खिलाफ बयान देने का दवाब बनाया. कुल मिलाकर बिहार पुलिस अपनी ओर से इस केस की कड़ियों को जोड़ने की पूरी कोशिश कर रही है. आज बिहार पुलिस रूमी जाफरी सहित सुशांत के सीए से फिर पूछताछ करने वाली है. वहीं अब पुलिस गुप्त जगहों पर भी पूछताछ कर रही है.

बीजेपी ने की CBI जांच की मांग

सुशांत के मामले को लेकर जहां एक तरफ लोग CBI जांच की मांग कर रहे हैं वहीं अब महाराष्ट्र में बीजेपी के नेताओं ने भी इस मामले की CBI जांच की मांग उठाई है. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इस मामले की जांच CBI से कराने को कहा है. उन्होंने कहा, अगर केस CBI को नहीं सौपा जाता तो कम से कम ED को इस मामले में अपनी तरफ से जांच करने दें क्योंकि इसमें मनी लॉन्ड्रिंग का भी एंगल सामने आ रहा है.

वहीं बीजेपी के अन्य नेता आशीष शेलार ने गृहमंत्री अनिल देशमुख को पत्र लिखकर ये मामला CBI को देने को कहा है. उनके मुताबिक ये मामला बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस की तफ्तीश में अलग-अलग दिखाई दे रहा है ऐसे में CBI ही सही तफ्तीश कर पायेगी. जबकि महाविकास आघाडी के नेताओं ने कहा कि जांच सही दिशा में है.

CBI जांच के लिए महाराष्ट्र राज्यपाल की सहमति

हाल ही में अभिनेता शेखर सुमन ने महाराष्ट्र राज्यपाल से मुलाकात की. उन्होंने कहा, “हमारी राज्यपाल जी से मुलाकात हुई. हमने उनसे कहा कि 130 करोड़ लोगों की मांग है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में CBI जांच की जाए. राज्यपाल जी ने कहा मैं आपकी बात से सहमत हूं, अगर जनता की यह मांग है तो जांच होनी चाहिए.”

सुशांत केस में जहां परिवार और बीजेपी सरकार इस केस को मुंबई पुलिस से लेकर CBI को सौंपने की मांग कर रही है वहीं एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने साफ कर दिया है कि ये मामला CBI को देने का सवाल ही नहीं उठता. दूसरी तरफ वरिष्ट नेता जयंत पाटिल ने कहा कि मुंबई पुलिस इस केस से जुड़े तमाम सबूत लेकर ही इसकी तहकीकात कर रही है. उम्मीद है जल्द इस केस तहकीकात पूरी होगी लेकिन जिस तरह से सुशांत के निजी जीवन को लेकर लोग बातें कर रहे हैं वो नहीं होना चाहिये. वहीं गृह राज्य मंत्री शंभू देसाई ने कहा कि जब एक राज्य से दूसरे राज्य में कोई पुलिस जांच के लिए जाती है तो कुछ प्रोटोकॉल होते हैं जिसे बिहार पुलिस ने फॉलो नहीं किया.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Sushant Singh Rajput, अंकिता लोखंडे, जिम ट्रेनर, बैंक अकाउंट, सेट के साथी, सुशांत केस में ऐसे कड़ियां जोड़ने में जुटी बिहार पुलिस

Related Posts