तेज प्रताप का ‘ग्रीन लुक’, बढ़ाए बाल, सिर पर हरी टोपी देख लोगों ने पूछा- ये कौन कव्‍वाल है?

दरअसल ये तस्वीर तब की है जब तेज प्रताप आरजेडी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुए थे. बैठक के बाद तेज प्रताप ने यह फोटो अपने ट्विटर पर शेयर की.
Tej Pratap Yadav News, तेज प्रताप का ‘ग्रीन लुक’, बढ़ाए बाल, सिर पर हरी टोपी देख लोगों ने पूछा- ये कौन कव्‍वाल है?

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव वैसे तो अक्सर मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते है. वहीं अगर वे कोई लुक अपना लें, तो ऐसा हो ही नहीं सकता कि इसकी चर्चा न हो.

लालू के ये लाल कभी तो भोले शंकर बन जाते हैं, तो कभी कृष्ण-कन्हैया बन बांसुरी बजाने लगते हैं. तेज प्रताप की राजनीति को लेकर चर्चे हो न हो लेकिन उनके बदलते अवतारों को लेकर वे अक्सर लोगों के बीच छाए रहते हैं.

इन दिनों तेज प्रताप ने ग्रीन लुक लिया है. अपने इस लुक की तस्वीर तेज प्रताप यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि तेज प्रताप यादव ने हरे रंग की जैकेट और हरे रंग की ही टोपी पहनी हुई है. इसके साथ ही उन्होंने माथे पर लाल रंग का टीका भी लगाया हुआ है. इतना ही नहीं तेज प्रताप ने अपने बाल भी बढ़ा रखे हैं.

दरअसल ये तस्वीर तब की है जब तेज प्रताप आरजेडी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुए थे. बैठक के बाद तेज प्रताप ने यह फोटो अपने ट्विटर पर शेयर की.

तेज प्रताप की इस तस्वीर को देखकर लोग तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री का मजाक भी उड़ा रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें-   राज्‍यसभा में दोपहर 12 बजे से नागरिकता संशोधन बिल पर बहस, BJP की मीटिंग जारी

Reality Check: रैन बसेरों को लेकर हवा-हवाई निकले दिल्ली सरकार के दावे

Related Posts