“बचपन में देखी थी चाची-420, जवानी में रियल टाइम में देख रहा हूं चाचा-420”

तेजस्वी ने ट्वीट किया, हाँ मेरे चाचा 420 है।बचपन में एक फ़िल्म देखी थी चाची-420 लेकिन अब तो जवानी में चाचा-420 रियल टाइम में देख रहा हूँ.

नई दिल्ली: आरजेडी नेता और राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने नीतीश पर हमला बोलते हुए उन्हें ‘चाचा 420’ कह दिया. तेजस्वी ने शाहनवाज हुसैन को जवाब देते हुए कहा कि, मेरे चाचा 420 हैं और उन्होंने ही आपका टिकट कटवाया है.

तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “सुनिए आदरणीय @ShahnawazBJP साहब, हाँ मेरे चाचा 420 है।बचपन में एक फ़िल्म देखी थी चाची-420 लेकिन अब तो जवानी में चाचा-420 रियल टाइम में देख रहा हूँ.आप भी तो चाचा की 420 का ही शिकार हुए है. आपने स्वीकारा कि चाचा 420 ने आपका टिकट कटवाया. और हाँ आपके सुशील मोदी बड़के भारी सृजन चोर है.”

 

 

 

तेजस्वी यादव का ट्वीट

क्या है पूरा मामला

तेजस्वी ने रमा देवी के कमरे से 4 लाख रुपये मिलने के बाद चाचा नीतीश कुमार को चाचा 420 बोला था जिस पर एक टीवी चैनल को जवाब देते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा था ये पैसे चुनावी खर्च के लिए रखे गए थे और इसके अलावा उन्होंने तेजस्वी को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें ऐसे बयान देने से बचना चाहिए.

इससे पहले तेजस्वी ने बिहार को नियोजित शिक्षकों के मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा था. तेजस्वी ने नीतीश कुमार सरकार पर नियोजित शिक्षकों का केस ढंग से न लड़ने का आरोप लगाया था.

इस मामले पर भी तेजस्वी ने ट्वीट करके कहा था कि, ‘नीतीश कुमार ने बिहार के नियोजित शिक्षकों का सर्वोच्च न्यायालय में केस जानबूझकर ठीक से नहीं लड़ा. नीतीश-मोदी की निरंकुशता और मिलीभगत से आज बिहार के 3.5 लाख शिक्षकों के बीच समान काम के लिए समान वेतन नहीं मिलने से शोक का लहर है’. तेजस्वी ने आगे लिखा, ”नीतीश कुमार ने शिक्षकों को भी ठग लिया. शर्मनाक”.

ये भी पढ़ें, ‘इंदिरा ने पाकिस्‍तान के दो टुकड़े किए, मगर उस पर वोट नहीं मांगे’, थरूर का PM मोदी पर हमला