तेजस्वी यादव की चुनावी रैली में मची भगदड़, जमकर चलीं कुर्सियां, देखें VIDEO

तेजस्वी यादव के पहुंचते ही आरजेडी कार्यकर्ताओं के बीच बवाल शुरू हो गया. कार्यकर्ता एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे.

बिहार के सहरसा जिले की सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा सीट पर 21 अक्टूबर को उपचुनाव होना है. राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं. इसी सिलसिले में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजस्वी यादव रविवार को एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे.

तेजस्वी यादव के पहुंचते ही आरजेडी कार्यकर्ताओं के बीच बवाल शुरू हो गया. कार्यकर्ता एक-दूसरे पर कुर्सियां चलाने लगे. दरअसल, एक युवक उन्हें माला पहनाना चाहता था जब सुरक्षाकर्मियों ने उसे मंच से नीचे उतार दिया. इसके बाद उसने हंगामा शुरू कर दिया.

पुलिस की हिरासत में एक शख्स
कुर्सियां फेंकने के दौरान कार्यक्रम में थोड़ी देर के लिए भगदड़ मच गई. हंगामे में शामिल एक व्यक्ति को पुलिस ने कब्जे में ले लिया. रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना में कुछ लोगों को जख्मी भी हुए हैं. पुलिस एक शख्स को अस्पताल भी लेकर गई है.

मालूम हो कि सिमरी बख्तियारपुर से जनता दल यूनाइटेड के विधायक दिनेश चंद्र यादव मधेपुरा लोकसभा सीट से सांसद चुने गए हैं. इसके बाद यहां उपचुनाव हो रहा है. सिमरी बख्तियारपुर सीट से आरजेडी ने जफर आलम को अपना उम्मीदवार बनाया है.

विधानसभा की 5 सीटों पर उपचुनाव
बिहार में लोकसभा की 1 और विधानसभा की 5 सीटों पर उपचुनाव होने हैं. समस्तीपुर संसदीय सीट LJP सांसद रामचंद्र पासवान का हाल ही में निधन होने की वजह से खाली हुई है. वहीं नाथनगर, किशनगंज, सिमरी बख्तियारपुर, दरौंदा और बेलहर विधानसभा सीट यहां के विधायक लोकसभा के लिए चुन लिए गए हैं.

ये भी पढ़ें-

इंस्‍टाग्राम पर भी छा गए PM मोदी, इस मामले में ट्रंप-ओबामा से निकले मीलों आगे

महाबलीपुरम में PM मोदी ने समुद्र के किनारे लिखी कविता, कहा- सागर से संवाद करने में खो गया

भारत न कभी हिंदू राष्ट्र था, न है और न ही कभी बनेगा: असदुद्दीन ओवैसी