PM मोदी-CM नीतीश के इशारे पर लालू के साथ हो रही ज्यादती, तेजस्वी का आरोप

तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी आए दिन सांप्रदायिकता फैलाने का काम कर रहें हैं और नीतीश जी स्टेज में बैठकर हंसने का काम करते हैं.
Tejashwi Yadav, PM मोदी-CM नीतीश के इशारे पर लालू के साथ हो रही ज्यादती, तेजस्वी का आरोप

पटना: बिहार के नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक बार फिर निशाना साधा है. तेजस्वी ने कहा कि वो अपने पिता (लालू प्रसाद यादव) से एक महीने बाद मिलने गए थे लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया गया.

‘लालू के साथ अमानवीय व्यवहार’
उन्होंने कहा, “लालू जी के साथ सरकार अमानवीय व्यवहार कर रही है. उनका इलाज नहीं करवाया जा रहा है. सुशील मोदी, नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री के निर्देश पर ये सब हो रहा है.”

‘नीतीश से लिया जाए एफिडेविट’
तेजस्वी ने कहा कि पीएम मोदी आए दिन सांप्रदायिकता फैलाने का काम कर रहें हैं और नीतीश जी स्टेज में बैठकर हंसने का काम करते हैं. भाजपा नीतीश कुमार से एफिडेबिट पर लिखवा ले, कहीं वो फिर से पलटी ना मार लें.

‘1300 चाचा नीतीश की जेब में’
तेजस्वी ने प्रेस कॉन्फ्रेस में सीएम नीतीश कुमार पर शराबबंदी को लेकर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि ‘शराब बैन होने के बाद भी राज्य में होम डिलेवरी हो रही है. 200 रुपये की बोतल 1500 में मिल रही है जिसमें से 1300 चाचा की जेब में जा रहा है.’

‘ठगा महसूस कर रहे बिहार के लोग’
राजद नेता ने कहा कि मोदी जी ने जो बोली लगाई थी उसके कारण आज बिहार के लोग ठगा महसूस कर रहे हैं. दूसरी तरफ, नीतीश जी के पास कहने के लिए कुछ नहीं है. उन्होंने कहा कि जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) पहली पार्टी है जो अभी तक अपना मेनिफेस्टो जारी नहीं कर पाई है.

Related Posts