बीजेपी नेता के घर में चोरी, CCTV कैमरे का हार्ड डिस्क भी उड़ा ले गए चोर

चोरी की इस घटना की जानकारी BJP नेता सर्वेश कुमार को तब लगी जब उनकी भाई की पत्नी ने बाहर निकलने की कोशिश की.

पटना: बेगूसराय में बीती रात पुलिस को खुली चुनौती देते हुए चोरों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने BJP नेता तथा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी डॉ सर्वेश कुमार के घर में घुसकर लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया. घटना नगर थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर मोहल्ले की है. इतना ही नहीं चोरी की इस घटना के बाद चोरों ने घर एवं बाहर में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे का हार्ड डिस्क भी बड़ी सफाई से खोलकर अपने साथ लेकर चले गए.

लोगों की मानें तो पिछले 1 सप्ताह में चोरों के द्वारा इस मोहल्ले में 8 से अधिक चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया है. बताते चलें कि BJP के पूर्व प्रत्याशी सह गंगा डेयरी के डायरेक्टर सर्वेश कुमार का घर नगर थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर मोहल्ले में अवस्थित है.

BJP leader in Begusarai, बीजेपी नेता के घर में चोरी, CCTV कैमरे का हार्ड डिस्क भी उड़ा ले गए चोर

बीती रात जब सर्वेश कुमार अपने परिवार के सभी सदस्यों के साथ घर में सोए हुए थे उसी वक्त चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि सुबह के 2:00 और 4:00 के बीच चोर सफाई से छज्जे के रास्ते घर में घुसे और फिर जिन जिन घरों में लोग सोए हुए थे. उसका दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और जिस घर में लोग नहीं थे उस घर के लॉकर एवं अलमीरा को तोड़कर नगद एवं गहने सहित लाखों की संपत्ति लेकर फरार हो गए.

BJP leader in Begusarai, बीजेपी नेता के घर में चोरी, CCTV कैमरे का हार्ड डिस्क भी उड़ा ले गए चोर

चोरी की इस घटना की जानकारी BJP नेता सर्वेश कुमार को तब लगी जब उनकी भाई की पत्नी ने बाहर निकलने की कोशिश की और उनका दरवाजा बाहर से बंद पाया गया तब उन्होंने सर्वेश कुमार के मोबाइल पर फोन किया. लेकिन जब सर्वेश कुमार बाहर निकलने लगे तो उनका भी दरवाजा बाहर से बंद था. फिर वह किसी तरह बाहर निकले और जैसे ही वह निकले बगल के कमरे का दरवाजा खुला देखा तथा उसमें रखे सारे सामान को गायब पाया.

BJP leader in Begusarai, बीजेपी नेता के घर में चोरी, CCTV कैमरे का हार्ड डिस्क भी उड़ा ले गए चोर

फिर सर्वेश कुमार ने स्थानीय प्रशासन एवं अपने सहयोगियों को इस बात की जानकारी दी तथा बाहर क्वार्टर में सो रहे गार्ड को आवाज देकर बुलाया. तब इस घटना की पूरी जानकारी परिवार वालों को लगी.

फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा.