बेगूसराय SP पर भड़के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, कहा – इस्‍तीफा दे के यहां से निकल जाएं क्‍या?

इस दौरान गिरिराज सिंह कहते हैं कि नीतीश कुमार को कहिए क्या हम लोग जिला खाली कर कहीं चले जाएं. पुलिस की दहशत बिल्कुल समाप्त हो गई है.

बिहार में बेगूसराय के सांसद और भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह जिले में बढ़ रहे अपराध की घटनाओं को लेकर पुलिस अधिक्षक (SP) पर जमकर भड़क गए. मामला बरौनी के फुलवरिया गांव का है. 12 फरवरी को यहां के रहने वाले ट्रांसपोर्टर रविंद्र राय की मौत हो गई है. जिसे पुलिस सड़क हादसा बता रही है, जबकि मृतक के परिजन इसे हत्या बता रहे हैं.

उस मामले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बेगूसराय के एसपी अकाश कुमार को फोन कर उन पर जमकर भड़क गए. उन्होंने कहा कि आपने यहां राक्षस लोगों को बैठा रखा है, क्या चाहते हैं हम इस्तीफा कर दें. इसी दौरान गिरिराज सिंह कहते हैं कि नीतीश कुमार को कहिए क्या हम लोग जिला खाली कर कहीं चले जाएं. पुलिस की दहशत बिल्कुल समाप्त हो गई है. बता दें कि कुछ महीनों से बेगूसराय में सड़क दुर्घटना बढ़ गई है.

हाल ही में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने एक विवादित बयान की वजह से चर्चा में थे. उन्होंने देवबंद को आतंक की गंगोत्री बताया था. उन्होंने कहा कि दारूल उलूम में हिंदुस्तान को मुस्लिम देश बनाने की साजिश की जाती है.

ये भी पढ़ें – 

दिल्ली चुनाव : गिरिराज सिंह के बिगड़े बोल, ‘शाहीन बाग में बनाया जा रहा सुसाइड बॉम्बर का जत्था’

गिरिराज सिंह के फिर बिगड़े बोल- ‘देवबंद आतंक की गंगोत्री’, BJP ने किया बयान से किनारा

गिरिराज सिंह वोटरों में बांट रहे रुपये, AAP सांसद ने वीडियो शेयर कर लगाया आरोप