पति नहाता नहीं, ब्रश और शेव भी नहीं करता, महिला ने मांगा तलाक

महिला का आरोप है कि पति की गंदी आदतों की वजह से दोनों में पति-पत्नी का संबंध नहीं बन पाया है, इसलिए वह साथ नहीं रहना चाहती. महिला आयोग कार्यालय में ये अजीबोगरीब केस देखकर लोग हैरान रह गए.

vaishali woman seeks divorce from dirty husband, पति नहाता नहीं, ब्रश और शेव भी नहीं करता, महिला ने मांगा तलाक

बिहार के वैशाली जिले में अनोखा मामला सामने आया है. एक महिला ने पति से इसलिए तलाक की मांग रखी है कि वह रोज नहाता नहीं, न ही मुंह धोता है. पति की गंदगी से परेशान महिला महिला आयोग पहुंच गई और तलाक दिलवाने की गुहार लगाई.

सोनी देवी नाम की महिला का आरोप है कि पति की गंदी आदतों की वजह से दोनों में पति-पत्नी का संबंध नहीं बन पाया है, इसलिए वह साथ नहीं रहना चाहती. महिला आयोग कार्यालय में ये अजीबोगरीब केस देखकर लोग हैरान रह गए. आयोग ने पति-पत्नी के रिश्ते को बचाने के लिए एक मौका और दिया है. दो महीने का वक्त देते हुए झगड़ा सुलझाने की बात कही है.

वैशाली जिले के देसरी ब्लॉक में नयागांव की रहने वाली सोनी का कहना है कि उसकी शादी 23 वर्षीय मनीष से 2017 में हुई थी. मनीष प्लंबर का काम करता है. वह रोज ब्रश नहीं करता. ब्रश न करने के की वजह से पति के मुंह से बदबू आती है. वह 10-10 दिनों तक नहाता नहीं है और न ही शेव करता है.

सोनी ने महिला आयोग से कहा ‘मैं अपने पति के साथ अब और नहीं रह सकती. इसने मेरी जिंदगी बरबाद कर दी है, मुझे छुटकारा चाहिए.’ सोनी का कहना है कि उसे पति से गहने और बाकी सामान भी चाहिए जो उसके पिता ने शादी कि वक्त मनीष को दिए थे. सोनी ने कहा कि हमारे बच्चे नहीं हैं और पति पत्नी के रूप में हमारा कोई रिश्ता ही नहीं है. ऐसी जिंदगी का कोई मतलब नहीं है.

मनीष ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि वह साथ रहना चाहता है और पत्नी का भरोसा जीतने के लिए अपनी गंदी आदतों में बदलाव लाएगा.

ये भी पढ़ेंः

पॉपकॉर्न खाना पड़ा महंगा, दांत में फंसा तो करवानी पड़ी ओपन हार्ट सर्जरी

VIRAL VIDEO : दादी ने पोते को पांचवीं मंजिल से लटका दिया, वजह जान रह जाएंगे दंग

Related Posts