AK-47 के साथ युवक का वीडियो वायरल, अनंत सिंह के समर्थक बोले- विवेका पहलवान का भतीजा है

जेल में बंद बाहुबली विधायक अनंत सिंह के समर्थकों का कहना है कि वीडियो में नजर आ रहा युवक विवेका पहलवान का भतीजा है.

सोशल मीडिया पर इन दिनों AK-47 के साथ एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवक दो AK-47 लहराता नजर आ रहा है. साथ ही तीन युवक आपस में बातचीत करते मालूम पड़ रहे हैं. ये तीनों किसी विधायक की चर्चा कर रहे हैं.

जेल में बंद बाहुबली विधायक अनंत सिंह के समर्थकों का कहना है कि वीडियो बाढ़ का है. वीडियो में नजर आ रहा युवक विवेका पहलवान का भतीजा कर्मवीर यादव है. दो अन्य युवक विक्की और चंदन हैं.

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. आला अधिकारी इस पर कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वीडियो अभी हमारे पास नहीं आया है. इस तरह का कोई वीडियो सामने आता है तो इसकी जांच कराई जाएगी.

बता दें कि विवेका पहलवान और अनंत सिंह गांव में एक-दूसरे के पड़ोसी हैं. अनंत सिंह ने कुछ दिनों पहले ही एक वीडियो जारी करके कहा था कि विवेका पहलवान के परिवार और कुछ नेताओं ने मिलकर उन्हें एके-47 मामले में फंसाया है.

अनंत सिंह की पत्नी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया दावा
वहीं, अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि विवेका पहलवान के परिवार वालों ने हमारे घर एके-47 रखवाए. उन्होंने कहा कि विवेका पहलवान के परिवार से हमारी पुरानी दुश्मनी है. उसके और हमारे घर के बीच एक दीवार है. अनंत उस घर में पिछले 14 सालों से नहीं रह रहे हैं.

नीलम देवी ने कहा कि पुरानी दुश्मनी के चलते विवेका पहलवान ने अनंत सिंह को फंसाने के लिए हमारे घर में हथियार रखवा दिए. कोई घर में हथियार रखकर चला गया तो अनंत सिंह कैसे आरोपी हो गए?

ये भी पढ़ें-

दुश्मनों की अब खैर नहीं, 33 नए लड़ाकू विमान खरीदने जा रही वायुसेना

उत्तरी बंगाल को आतंक का गढ़ बनाने की फिराक में था भारत में JMB का मुखिया एजाज

मुकेश अंबानी ने दिल खोलकर की अमित शाह की तारीफ, बताया- सच्चा कर्मयोगी और लौह पुरुष