बिहार में पंचायत का तुगलकी फरमान, प्रेमी जोड़े की सरेआम पिटाई

इस पूरी घटना का वीडियो गांव के लोगों ने बना लिया और किसी ने इसे वायरल कर दिया.

पश्चिमी चंपारण: बिहार के बेतिया में एक पंचायत ने तुगलकी फरमान जारी करते हुए प्रेमी युगल को बांध कर पिटाई कराने का मामला सामने आया है. प्रेमी युगल की पिटाई का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सरपंच पति समेत दो को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना चनपटिया थाना क्षेत्र के गीधा पंचायत के बरोहिया टोला की है जंहा प्रेमी युगल को भरी पंचायत में बांध कर पिटाई की गई. बताया जा रहा है की बरोहिया टोला का एक युवक टेम्पू चलाने का काम करता है और इसी क्रम में गांव की ही एक महिला से उसका प्रेम प्रसंग हो गया.

मोबाइल पर दोनों के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल हो गया. ऑडियो वायरल होते ही दोनों पक्षों के बीच तनाव हो गया था जिसको देखते हुए ग्रामीणों ने पंचायत बुलाई और सरपंच के दरवाजे पर ही ग्रामीणो की पंचायत बैठी.

गांव के पंचो ने दोनों को सरेआम पिटाई का फरमान जारी किया गया. फरमान जारी होते ही सरपंच पति अजय ठाकुर युवक को पेड़ से बांध कर पीटने लगे और महिला की पिटाई के लिए पास खड़ी महिला को बुलाया गया. जिसके बाद गांव की ही वृद्ध महिला ने उस महिला की चप्पल से पिटाई की.

इस पूरी घटना वीडियो गांव के लोगों ने बना लिया और किसी ने इसे वायरल कर दिया. पुलिस को जब इस वीडियो का पता चला तो चनपटिया थानाध्यक्ष मनीष कुमार शर्मा ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सरपंच पति अजय ठाकुर और ग्रामीण नगीना यादव को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने पीड़ित युवक का बयान दर्ज कर कार्रवाई करने में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- छेड़खानी करने पर महिला ने आरोपी युवक को चप्पल से पीटा, पंचायत ने सुनाई थी सजा