छत पर खड़े होकर बारात देख रही थी महिला, ‘हर्ष फायरिंग’ में गई जान

मुहल्ले के कई लोग अपनी-अपनी छतों पर खड़े होकर बारात का नजारा देख रहे थे इसी बीच बारात में किसी ने हवा में गोलीबारी शुरू कर दी.
Woman died in Harsh firing, छत पर खड़े होकर बारात देख रही थी महिला, ‘हर्ष फायरिंग’ में गई जान

बिहार की राजधानी पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र में एक महिला को मुहल्ले में एक विवाह समारोह का जश्न देखना उस वक्त महंगा पड़ गया, जब खुशी में की गई फायरिंग में महिला की मौत हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार की रात बड़ी पटनदेवी मुहल्ले में छत पर खड़ी होकर बारात देख रही महिला की गोली लगने से मौत हो गई. मृतका की पहचान विजय कुमार चौधरी की पत्नी किरण देवी (42) के रूप में की गई है.

पुलिस के मुताबिक, “पटन देवी मुहल्ले से देर रात एक बारात गुजर रही थी. मुहल्ले के कई लोग अपनी-अपनी छतों पर खड़े होकर इस नजारे को देख रहे थे. इसी बीच बारात में किसी ने हवा में गोलीबारी शुरू कर दी. एक गोली छत पर खड़ी किरण देवी के सिर में जा लगी. महिला को गंभीर हालत में नालंदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (एनएमसीएच) ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.”

पुलिस के अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं. हालांकि अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है कि बारात किसकी थी और कहां जा रही थी. आलमगंज थानाप्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर गुजर रहे बारात की पहचान की जा रही है.

गौरतलब है कि बिहार में ‘हर्ष फायरिंग’ की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं.

Related Posts