बेगूसराय : छेड़खानी के आरोप में युवक को बांधकर पीटा, सिर मुड़ाकर घुमाया

डीएसपी कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि छेड़खानी के आरोप में युवक को बांधकर पीटा गया था. पुलिस ने उसे भीड़ से छुड़ाया है. इस मामले में दोनों तरफ से मामला दर्ज कराया गया है.

बेगूसराय (Begusarai) में छेड़खानी के आरोप में एक युवक को हाथ बांधकर जमकर पीटा गया. इसके साथ ही उसका सिरमुड़ा कर जूता का माला पहना कर पूरे गांव में घुमाया गया. तस्वीरों में भीड़ तंत्र का चेहरा देख सकते हैं. जिसमें जदयू के पूर्व विधान पार्षद रामबदन राय के भाई अमरेश राय अपने समर्थकों के साथ एक युवक को पोल में बांध कर लाठी डंडों से बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं.

पीड़ित युवक विनोद तांती पर आरोप है कि वह 18 मार्च की शाम मटिहानी थाना क्षेत्र के रचियाही गांव में एक छात्रा के साथ छेड़खानी और रेप करने का कोशिश किया था. इस वजह से ही 19 मार्च को आरोपी विनोद तांती को लोगों ने पकड़ लिया और अमरेश राय ने उसे बांधकर सरेआम बेरहमी से पिटाई की.

इससे भी भीड़ का मन नहीं भरा तो आरोपी का पहले सिर मुड़ाया गया और फिर जूता चप्पल की माला पहनाकर पूरे शरीर पर मोबिल डालकर पूरे गांव में घुमाया गया. पिटाई की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ से विनोद तांती को छुड़ाकर अपने कब्जे में ले लिया.

इस संबंध में मुख्यालय डीएसपी कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि छेड़खानी के आरोप में युवक को बांधकर पीटा गया था. पुलिस ने उसे भीड़ से छुड़ाया है. इस मामले में दोनों तरफ से मामला दर्ज कराया गया है. छेड़खानी के आरोपी विनोद तांती को जेल भेजा गया, जबकि पिटाई के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. अन्य आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

Related Posts