खराब सर्विस से परेशान होकर गधे से खिंचवाई SUV, कंपनी ने कहा- ग्राहक पर हो सकती है कार्रवाई

कार कंपनी ने कहा है कि ऐसा कदम उठाकर ग्राहक ने कंपनी की ब्रांड वैल्यू को नुकसान पहुंचाया है.
MG hector SUV pulled by donkey, खराब सर्विस से परेशान होकर गधे से खिंचवाई SUV, कंपनी ने कहा- ग्राहक पर हो सकती है कार्रवाई

राजस्थान में एक बड़ी कंपनी की कार खरीदकर सर्विस से परेशान ग्राहक ने कंपनी का ध्यान खींचने के लिए अनोखा तरीका निकाला. कार पर गधे का पोस्टर चिपकाकर उसे गधे से खिंचवाया. अब सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होने के बाद कार कंपनी ने मामले को संज्ञान में लिया है और ग्राहक पर ही कानूनी कार्रवाई की बात की है.

जयपुर के रहने वाले विशाल पंचोली ने बड़े शौक से एक बड़ी कंपनी की एसयूवी खरीदी थी. केवल 1,500 किलोमीटर चलने के बाद कार में कुछ खराबी आ गई. विशाल पंचोली ने डीलरशिप शोरूम में इसकी शिकायत की तो वहां कार को ठीक करने से इनकार कर दिया गया. शोरूम की तरफ से कहा गया कि कार मालिक ने ठीक से नहीं इस्तेमाल की इसके कारण उसमें खराबी आई.

MG hector SUV pulled by donkey, खराब सर्विस से परेशान होकर गधे से खिंचवाई SUV, कंपनी ने कहा- ग्राहक पर हो सकती है कार्रवाई

विशाल का आरोप है कि उन्होंने कई बार शिकायत की लेकिन शोरूम वाले उसे ठीक करने की बजाय पिटाई की धमकी देने लगे. काफी सोच-विचार के बाद विशाल ने कंपनी का ध्यान आकर्षित करने के लिए विरोध का ये तरीका निकाला. उन्होंने कार पर गधे के पोस्टर चिपकाए जिन पर लिखा था ‘ये कार इंसानों के लिए नहीं है. डंकी व्हिकल.’ पोस्टर लगवाने के अलावा कार गधे से भी खिंचवाई जिसका वीडियो वायरल हो गया.

मामले पर संज्ञान लेते हुए कार कंपनी ने कहा कि ग्राहकों को अच्छी सर्विस देना हमारी कंपनी की पहली प्राथमिकता है लेकिन विशाल इस तरह से दुष्प्रचार करके कार कंपनी की ब्रांड वैल्यू को नुकसान पहुंचा रहे हैं. इसके लिए कंपनी उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर सकती है.

ये भी पढ़ें:

Related Posts