रिलायंस की 43वीं AGM आज, वर्चुअल मीटिंग के जरिए मुकेश अंबानी 5G और JioMeet पर कर सकते हैं बड़े ऐलान

AGM का आयोजन कंपनी की डिजिटल आर्म Jio Platforms के लिए कंपनी की रिकॉर्ड-ब्रेकिंग डील के बाद किया जा रहा है. निवेशक कंपनी के हाल ही में लॉन्च किए गए JioMeet वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप को लेकर भी घोषणाओं की उम्मीद कर रहे हैं.
Reliance 43rd AGM today, रिलायंस की 43वीं AGM आज, वर्चुअल मीटिंग के जरिए मुकेश अंबानी 5G और JioMeet पर कर सकते हैं बड़े ऐलान

आज रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) पहली वर्चुअल और 43वीं आम बैठक को आयोजित करेगी. दोपहर दो बजे ये मीटिंग होनी है, इसमें आरआईएल (RIL) के प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए मीटिंग को संबोधित करेंगे जिसमें कंपनी को लेकर कई बड़े ऐलान होने की उम्मीद है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

ऐसे देख सकते हैं लाइव

एजीएम मीटिंग का लाइव टेलीकास्ट रिलायंस के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स के माध्यम से किया जाएगा. इसके अलावा मीटिंग के अपटेड भी इन प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध होंगे. सभी अपडेट्स यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर के जरिए कंपनी जारी करेगी. इसके लिए कंपनी ने हैशटैग #NayeIndiaKaNayaJosh और #RILAGM भी जारी किया है.

पहली बार हो रही इतनी बड़ी वर्चुअल मीटिंग

कोरोना काल में ये पहली बार है कि इतने बड़े स्तर पर कोई कंपनी एजीएम मीटिंग को वर्चुअली आयोजित करने जा रही है. मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) के लाखों शेयरधारकों के बुधवार को इस वार्षिक आम बैठक (एजीएम) में हिस्सा लेने की उम्मीद है. इसे भारत और विदेश में 500 स्थानों पर शेयरहोल्डर्स द्वारा देखा जाएगा.

इन घोषणाओं की उम्मीद

एजीएम का आयोजन कंपनी की डिजिटल आर्म Jio Platforms के लिए कंपनी की रिकॉर्ड-ब्रेकिंग डील के बाद किया जा रहा है. निवेशक कंपनी के हाल ही में लॉन्च किए गए JioMeet वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप को लेकर भी घोषणाओं की उम्मीद कर रहे हैं.

जीओ प्लेटफॉर्म लिस्टिंग, जिओ फाइबर ट्रेजेक्ट्री और 5G लॉन्च को लेकर भी घोषणाएं हो सकती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक निवेशक और इंडस्ट्री पर नज़र रखने वालों कहते हैं कि रिलायंस रिटेल के ई-कॉमर्स वेंचर JioMart की आगे की योजना पर भी फैसले हो सकते हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts