फेस्टिव सीजन में SBI लाया खुशियों की सौगात, जीरो प्रोसेसिंग फीस पर मिलेगी ये सुविधाएं

एसबीआई (SBI) त्योहारी सीजन में ग्राहकों को जीरो प्रोसेसिंग फीस पर कार लोन (Car Loan), गोल्ड लोन (Gold Loan) और पर्सनल लोन (Personal Loan) ऑफर कर रहा है.

अब हर घर गूंजेगी खुशियों की धुन. इस त्योहार कीजिए खुशियों का स्वागत SBI के ऑफर के साथ. देश का सबसे बड़ा बैंक, भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने फेस्टिव सीजन में ग्राहकों के लिए स्पेशल ऑफर लाया है. एसबीआई (SBI) त्योहारी सीजन में ग्राहकों को कार लोन (Car Loan), गोल्ड लोन (Gold Loan) और पर्सनल लोन (Personal Loan) ऑफर कर रहा है. इस ऑफर की खास बात यह है कि एसबीआई के योनो (YONO) ऐप के जरिए लोन लेने पर ग्राहकों को 100 फीसदी प्रोसेसिंग फीस माफ कर दी जाएगी. यानी ग्राहकों को लोन पर कोई प्रोसेसिंग नहीं देनी होगी. SBI ने ट्विटर पर इस ऑफर के बारे में जानकारी दी है.

SBI ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल पर ट्वीट में लिखा है कि इस त्योहारी सीजन में गोल्ड, कार और पर्सनल लोन ले सकते और YONO के माध्यम से इंस्टैंट इन-प्रिंसिपल अप्रूवल और जीरो प्रोसेसिंग फीस का आनंद लें.

अब आप पूरे परिवार के लिए ऑर्डर कर सकते हैं Aadhaar PVC Card, यहां जानें पूरा प्रोसेस

लोन की ब्याज दरें
खुशियों का स्वागत ऑफर में एसबीआई ने गोल्ड लोन, कार लोन और पर्सनल लोन की ब्याज दरें तय की हैं. SBI कार लोन के लिए ब्याज दर 7.50 फीसदी है. वहीं गोल्ड लोन की ब्याज दर 7.50 फीसदी है. एसबीआई गोल्ड लोन स्कीम के तहत सोने के जेवर के अलावा सोने के सिक्के भी गिरवी रखता है. एसबीआई गोल्ड के बदले 20,000 रुपये से लेकर 50 लाख रुपये तक का लोन दे रहा है. बैंक 9.6 फीसदी की कम दर पर पर्सनल लोन मुहैया करा रहा है.

SBI का योनो ऐप ग्राहकों को कार लोन, गोल्ड लोन और पर्सनल एप्लीकेशन पर इंस्टैंट इन-प्रिन्सिपल अप्रूवल की पेशकश कर रहा है. SBI ग्राहक योनो से घर बैठे केवल 4 क्लिक में प्री-अप्रूव्ड पेपरलेस पर्सनल लोन और इंस्टा पर्सनल लोन भी हासिल कर सकते हैं. इसके लिए एसएमएस में ‘PAPL–space–SBI a/c के आखिरी 4 डिजिट’ लिखकर 567676 पर भेजकर अपनी पात्रता चेक की जा सकती है.

Related Posts