त्योहारी सीजन में छोटे कारोबारियों की होगी ज्यादा कमाई, इस कंपनी ने शुरू किया फेस्टिव ऑफर

यह खास ऑफर इस तरह से तैयार किया गया है ताकि उन छोटे कारोबारियों की तरक्की हो सके जो कोविड-19 महामारी (COVID-19 Pandemic) की वजह से आने वाली आर्थिक सुस्ती के दौरान मुश्किलों का सामना कर रहे हैं.

सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यमियों (MSMEs) के लिए बी2बी डिजिटल प्लेटफॉर्म SOLV ने आने वाले त्योहारों के सीजन को देखते हुए खुदरा एवं थोक दुकानदारों, एफएमसीजी और HoReCa (होटल, रेस्टोरेंट, कैफे) सेगमेंट के व्यापारियों के लिए एक विशेष अभियान शुरू किया है. यह ऑफर दिवाली तक उपलब्ध रहेगा. जो किराना दुकानदार, खुदरा एवं थोक व्यापारी और छोटे कारोबारी SOLV प्लेटफॉर्म से खरीदारी करेंगे, वे इस दौरान अपनी खरीद पर अच्छी छूट और आकर्षक रिवॉर्ड हासिल कर सकेंगे. यह खास ऑफर इस तरह से तैयार किया गया है ताकि उन छोटे कारोबारियों की तरक्की हो सके जो कोविड-19 महामारी (COVID-19 Pandemic) की वजह से आने वाली आर्थिक सुस्ती के दौरान मुश्किलों का सामना कर रहे हैं.

MSME सेक्टर इस संकट से सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाले क्षेत्रों में से है और SOLV लगातार ऐसे रास्ते निकालने पर काम कर रहा है ताकि ऐसे चुनौतीपूर्ण दौर में उन्हें मदद मिल सके. त्योहारों का सीजन आमतौर पर ऐसा समय होता है जब खुदरा दुकानदारों और व्यापारियों का कारोबार चरम पर होता है. हालांकि इस साल जश्न के माहौल में कमी और लॉकडाउन के कई तरह के अंकुश की वजह से व्यापारियों को अपने कारोबार में लगातार चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है. SOLV की तरफ से पेश इस विशेष ऑफर से उन्हें बेहतरीन कीमत पर माल खरीदने और मुफ्त में डोरस्टेप डिलिवरी जैसी विशेषताओं का फायदा उठाने में मदद मिलेगी और लागत में कटौती और मुनाफा बढ़ाने में भी मदद मिलेगी.

सिर्फ 15 मिनट में भर सकते हैं अपना इनकम टैक्स रिटर्न, जानें कैसे?

जीत सकते हैं सोने का सिक्का
‘SOLV फेस्टिव ऑफर’ कार्यक्रम की शुरुआत दिल्ली, गुरुग्राम और बेंगलुरु क्षेत्रों के लिए की गई है. यह एफएमसीजी, खानपान एवं किराना और होटल, रेस्टोरेंट एवं कैफे सेगमेंट जैसी श्रेणियों के लिए शुरू किया गया है. इस ऑफर के द्वारा खरीदार साइन-अप डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं, बॉय मोर – सेव मोर विकल्प की सुविधा ले सकते हैं और सोने का सिक्का जीत सकते हैं.

SOLV के द्वारा विक्रेताओं के हजारों स्टॉक कीपिंग यूनिट्स (SKUs) उपलब्ध हैं, जो इसके मार्केटप्लेस का हिस्सा हैं और खुदरा व्यापारियों एवं खरीदारों की मांग के अनुरूप व्यापक रेंज के उत्पादों की आपूर्ति करते हैं. इस तरह से SOLV के द्वारा थोक खरीदारी आसान हो गई है, क्योंकि इससे छोटे कारोबारियों को सुविधाजनक तरीके से एक ही प्लेटफॉर्म पर बड़ी संख्या में ऑर्डर करने की सुविधा मिलती है और वे अपनी दुकान में बैठे-बैठे फ्री डिलिवरी हासिल कर लेते हैं.

पुणे में नया टेक सेंटर स्थापित करेगी ये कंपनी, 1000 इंजीनियरों को देगी नौकरी

अब बी2बी संपर्क भी डिजिटल होता जा रहा है, और इसी वजह से SOLV का मार्केटप्लेस अपने ग्राहक आधार में हर महीने दोगुनी बढ़त हासिल कर रहा है. इस पर लेनदेन करने वाले खरीदारों के आधार में 80 फीसदी की बढ़त हुई है, जिसमें से 70 फीसदी से ज्यादा लगातार इसी प्लेटफॉर्म से खरीदारी कर रहे हैं.

SOLV के रोहित डावर (हेड, कॉमर्स सेल्स) ने कहा, SOLV का जोर 6 करोड़ से ज्यादा भारतीय MSME की मदद करने पर है ताकि वे अपनी चुनौतियों से निपट सकें और अपनी पूर्ण क्षमता का इस्तेमाल कर पायें. हमारा उद्देश्य MSME को डिजिटल रूप में सक्षम बनाना और उनकी चुनौतियों के लिए अनूठे समाधान तलाशना है और इसी वजह से हम यह फेस्टिव ऑफर लेकर आए हैं. इस ऑफर को ऐसे छोटे व्यापारियों और खुदरा दुकानदारों की विशेष जरूरतों के लिए तैयार किया गया है जो मौजूदा महामारी प्रेरित आर्थिक सुस्ती का शिकार हुए हैं. यह ऑफर उन्हें इस त्योहारों के मौसम में अपने कारोबार को मुनाफा कमाने लायक बनाने में सक्षम करेगा.

Related Posts