UBER को भारत में रिकवरी की उम्मीद, 70 फीसदी तक घटे कस्टमर्स-CEO दारा खोसरोशाही

CEO ने कहा कि उबर (Uber) और ओला (Ola) जैसी राइड-हीलिंग कंपनियों ने इन दिनों में बुकिंग में तेज गिरावट देखी है, क्योंकि कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम की सुविधा दे रखी है
Uber yet to see recovery of mobility business, UBER को भारत में रिकवरी की उम्मीद, 70 फीसदी तक घटे कस्टमर्स-CEO दारा खोसरोशाही

उबर (UBER) को भारत में अपने मोबेलिटी कारोबार (Mobility Business) में रिकवरी की उम्मीद है. कंपनी के CEO दारा खोसरोशाही ने दूसरी तिमाही 2020 के आय कॉल पर निवेशकों को संबोधित करते हुए कहा, “किसी भी क्षेत्र में गतिशीलता की रिकवरी पब्लिक हेल्थ की स्थिति पर स्पष्ट रूप से निर्भर है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

CEO ने कहा कि उबर (Uber) और ओला (Ola) जैसी राइड-हीलिंग कंपनियों ने इन दिनों में बुकिंग में तेज गिरावट देखी है, क्योंकि कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम की सुविधा दे रखी है. लॉकडाउन ने पब्लिक ट्रांसपोर्टेशन को पूरी तरह से बंद कर दिया. मई में आंशिक रूप से काम करने की छूट दी गई.

लोकल कस्टमर यूज्ड कार का इस्तेमाल कर रहे

उन्होंने कहा कि हाल के सर्वेक्षणों से संकेत मिलता है कि लोकल कस्टमर अपने रोजाना आने जाने के लिए यूज्ड कार्स का इस्तेमाल कर रहे हैं. जून में 4 से 6 लाख रुपये तक की रेंज की कारों में उछाल देखने को मिला है.

उन्होंने कहा कि डेलॉयट एनालिसिस के आधार पर पता चलता है कि 70 फीसदी उपभोक्ता इस वक्त राइड-हेलिंग ऑप्शन्स से पूरी तरह बचने की कोशिश कर रहे हैं. कंपनी ने नुकसान की भरपाई के लिए, मुंबई में ऑफिस की जगह छोड़ दी है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts