BSNL ने JTO पद पर निकाली बंपर भर्तियां, जानें कैसे करें आवेदन

Share this on WhatsAppभारत संचार निगम लिमिटिड (बीएसएनएल) ने आज यानी 11 फरवरी, 2019 को जूनियर टेलीकॉम ऑफिसर के पोस्ट के लिए वैकेंसी निकाली हैं. बीएसएनल ने जूनियर टेलीकॉम ऑफिसर के लिए कुल 198 वैकेंसी निकाली हैं. इच्छुक उम्मीदवार बीएसएनएल की आधिकारिक वेबसाइट bsnl.co.in पर जाकर आवेदन भर सकते हैं. आवेदन करने की आखिरी तारीख […]

भारत संचार निगम लिमिटिड (बीएसएनएल) ने आज यानी 11 फरवरी, 2019 को जूनियर टेलीकॉम ऑफिसर के पोस्ट के लिए वैकेंसी निकाली हैं. बीएसएनल ने जूनियर टेलीकॉम ऑफिसर के लिए कुल 198 वैकेंसी निकाली हैं. इच्छुक उम्मीदवार बीएसएनएल की आधिकारिक वेबसाइट bsnl.co.in पर जाकर आवेदन भर सकते हैं.

आवेदन करने की आखिरी तारीख 12 मार्च, 2019 है. वहीं अगर किसी उम्मीदवार से आवेदन करते समय कोई चूक होती है तो वह 13 मार्च से 16 मार्च तक आवेदन में की गई अपनी गलती को सुधार सकता है.

कैसे करें आवेदन

स्टेप 1: आधिकारिक वेबसाइट bsnl.co.in पर जाएं.
स्टेप 2: होम पेज के आखिर में आएं. यहां आपको HRD लिखा हुआ दिखेगा, उसपर क्लिक करें.
स्टेप 3: नया पेज खुलेगा. इसके बाद लेफ्ट हैंड पर जहां HRD लिखा है उसपर क्लिक करें. वहां क्लिक करने पर जॉब्स का लिंक दिखेगा, उसपर क्लिक कर दें.
स्टेप 4: जॉब्स पर क्लिक करने के बाद आप ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं और फिर अपना फॉर्म भर दें.

कौन कर सकता है आवेदन

जिन उम्मीदवारों के पास बी.ई/बी.टेक या इनके समान इलेक्ट्रिकल या सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री है उन्हें GATE 2019 में दो में से एक पेपर पास करना आवश्यक है. इसके अलावा आधिकारिक सूचना के अनुसार एससी, एसटी और ओबीसी कैटेगरी से आने वाले उम्मीदवार ही आवेदन कर सकते हैं.