Coronavirus: ICSI ने फिर टाला June 2020 CS Exam, अब अगस्त में होने की संभावना

विद्या वाहिनी प्रोग्राम (Vidya Vahini Program) के तहत ICSI ने JUNE 2020 CS एग्जाम के लिए फ्री ऑनलाइन क्रेश कोर्स भी छात्रों को ऑफर किया है. इसकी क्लासेज 2 जुलाई तक आयोजित की जाएगी.
ICSI postponed june 2020 CS exam, Coronavirus: ICSI ने फिर टाला June 2020 CS Exam, अब अगस्त में होने की संभावना

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) ने कंपनी सेक्रेटरीज (CS) फाउंडेशन, एग्जीक्यूटिव, प्रोफेशनल प्रोग्राम और पोस्ट मेंबरशिप क्वालिफिकेशन एग्जाम को पोस्टपॉन्ड करने का फैसला किया है. ICSI ने यह फैसला देश में बढ़ते कोरोनावायरस के मामलों को ध्यान में रखते हुए लिया है. एग्जाम को पोस्टपॉन्ड करने की घोषणा ट्विटर के जरिए की है.

ICSI के JUNE 2020 CS Exam पहले जून में होना था, लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसे जुलाई तक के लिए पोस्टपॉन्ड कर दिया गया. पर कोरोनावायरस के कारण स्थिति अभी भी काबू में नहीं है, इसलिए ICSI ने अब 18 से 28 अगस्त तक के लिए एग्जाम को रिशेड्यूल कर दिया है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

विद्या वाहिनी प्रोग्राम के तहत ICSI ने JUNE 2020 CS एग्जाम के लिए फ्री ऑनलाइन क्रेश कोर्स भी छात्रों को ऑफर किया है. इसकी क्लासेज 2 जुलाई तक आयोजित की जाएगी.

ICSI ने एग्जाम पोस्टपॉन्ड करने का फैसला अपनी उस चेतावनी के एक दिन बाद लिया है, जिसमें संस्थान ने सीएस छात्रों और सदस्यों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की चेतावनी दी. संस्थान ने यह चेतावनी परीक्षा रद्द करने की मांग करते हुए सोशल मीडिया पर उत्तेजक संदेश प्रसारित किए जाने के बाद दी थी.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts