नैनीताल बैंक में पीओ-क्लर्क के पदों पर बंपर भर्तियां, जानें- वेकेंसी की पूरी डिटेल और कैसे करें आवेदन

आवेदक को नैनीताल बैंक (Nainital Bank) की वेबसाइट पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराना होगा. उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा. चयन परीक्षा ऑनलाइन होगी.
Nainital Bank Recruitment 2020 Notification, नैनीताल बैंक में पीओ-क्लर्क के पदों पर बंपर भर्तियां, जानें- वेकेंसी की पूरी डिटेल और कैसे करें आवेदन

नैनीताल बैंक ने प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO) और क्लर्क के पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से ऑनलइन आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार नैनीताल बैंक की अधिकारिक वेबसाइट nainitalbank.co.in के जरिए इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की आखिरी तारीख 15 सितंबर 2020 तक है. यह भर्ती 155 पदों के लिए की जा रही है.

उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने से पहले इस बात का ध्यान रखें कि उन्हें बैंक में निश्चित अवधि तक काम करने के इंडिमनिटी बॉन्ड (Indemnity Bond) भरना होगा.

महत्वपूर्ण तिथियां

आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि: 29 अगस्त 2020
आवेदन की अंतिम तिथि: 15 सितंबर 2020

वेकेंसी डिटेल

प्रोबेशनरी ऑफिसर: 75 पोस्ट
क्लर्क: 80 पोस्ट

शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा

प्रोबेशनरी ऑफिसर: उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से न्यूनतम 50 प्रतिशत अंकों के साथ फुल टाइम और रेगुलर (स्नातक / स्नातकोत्तर) डिग्री होनी चाहिए. साथ ही, उम्मीदवार की आयु सीमा 21 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

क्लर्क: क्लर्क के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी भी किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से न्यूनतम 45 प्रतिशत अंकों के साथ फुल टाइम और रेगुलर (स्नातक / स्नातकोत्तर) डिग्री होनी चाहिए. साथ ही, उम्मीदवार की आयु सीमा 21 से 38 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

आवेदन शुल्क और आवेदन प्रक्रिया –

प्रोबेशनरी ऑफिसर के पदों के लिए आवेदन शुल्क 2000 रुपए निर्धारित है,जबकि क्लर्क के लिए 1500 रुपए है. आवेदक को नैनीताल बैंक की वेबसाइट पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराना होगा. आवेदन फीस भी ऑनलाइन ही जमा होगी. इसके बाद दस्तावेजों की स्कैन्ड कॉपी, अभ्यर्थी की फोटो, हस्ताक्षर आदि की प्रति निर्धारित मानकों के अनुरूप अपलोड करनी होगी. उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा. चयन परीक्षा ऑनलाइन होगी.

Related Posts