Coronavirus के कारण टली UPPSC की परीक्षा, जानिए अब कब होगा PCS-RFO-ACF का EXAM

इससे पहले UPPSC ने पीसीएस, एसीएफ, आरएफओ की परीक्षा के लिए आवेदन करने की समय सीमा भी कोरोनोवायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के कारण बढ़ाई थी.
pcs rfo and acf exam postponed, Coronavirus के कारण टली UPPSC की परीक्षा, जानिए अब कब होगा PCS-RFO-ACF का EXAM

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने सहायक वन संरक्षक (ACF), संयुक्त राज्य / ऊपरी अधीनस्थ सेवा (PCS) और रेंज वन अधिकारी (RFO) की भर्ती के लिए परीक्षा पोस्टपॉनड कर दी है. यह परीक्षा 21 जून को आयोजित की जानी थी. फिलहाल, कोरोनोवायरस महामारी के कारण अगली सूचना तक के लिए यह परीक्षा पोस्टपॉनड कर दी गई है.

परीक्षा की नई डेट समय से पहले बता दी जाएगी. UPPSC ने सहायक वन संरक्षक, संयुक्त राज्य/ऊपरी अधीनस्थ सेवा और रेंज वन अधिकारी के पद के लिए 200 भर्तियां निकाली हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

इससे पहले UPPSC ने पीसीएस, एसीएफ, आरएफओ की परीक्षा के लिए आवेदन करने की समय सीमा भी कोरोनोवायरस लॉकडाउन के कारण बढ़ाई गई थी. शुरुआत में परीक्षा के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 21 मई थी, जिसे तब 4 जून तक बढ़ा दिया गया था, जबकि आवेदन शुल्क का भुगतान करने की अंतिम तारीख को 18 मई से 2 जून तक कर दिया था.

अगर उम्मीदवार इन परीक्षाओं को लेकर अपडेट रहना चाहते हैं तो उन्हें सलाह है कि वे रेगुलर UPPSC की आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर विजिट करते रहें.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts