छत्तीसगढ़: छात्रा का आरोप- ICU में दो वार्ड बॉय ने किया रेप, नोट लिखकर पिता को बताई घटना

लड़की के पिता ने आरोप लगाया है कि घटना के बाद से उनकी बेटी को अस्पताल में जानबूझकर दो दिन से बेहोश रखा जा रहा है. पिता ने मामले की शिकायत सिविल लाइन थाना बिलासपुर (Bilaspur) में की.

छत्तीसगढ़ (Chhatisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) में एक छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. छात्रा ने आरोप लगाया है कि नेहरू नगर स्थित श्रीराम केयर हॉस्पिटल के दो वार्ड बॉय ने उसके साथ ICU में रेप किया है.

छात्रा ने पत्र लिखकर इस घटना का खुलासा किया है. वहीं लड़की के पिता ने आरोप लगाया है कि घटना के बाद से उनकी बेटी को अस्पताल में जानबूझकर दो दिन से बेहोश रखा जा रहा है.

थाना प्रभारी परिवेश तिवारी (सिविल लाइंस थाना बिलासपुर) ने इस मामले में बाताया, ‘पीड़िता के पिता ने शिकायत की है कि उनकी बेटी के साथ कथित तौर पर निजी अस्पताल के ICU में बलात्कार किया गया. वो पिछले 2 दिनों से वहां भर्ती थी. IPC की धारा 376 के तहत शिकायत दर्ज कर मामले की जांच जारी है.’

लड़की के पिता ने बताया कि 18 मई की सुबह दवाई खाने के बाद बेटी की तबीयत बिगड़ गई. इस पर उसे सिम्स ले जाया गया. लेकिन सिम्स में कोरोना संक्रमण के चलते उसका इलाज नहीं हो सका. उसे लेकर नारायणी अस्पताल गए वहां भी इलाज नहीं हो पाने की वजह से दोपहर में नेहरू नगर स्थित श्रीराम केयर अस्पताल ले गए.

तब से लड़की अस्पताल में भर्ती थी. इस बीच 21-22 मई की रात मौका पाकर अस्पताल के दो वार्ड बॉय ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. बताया जा रहा है कि पीड़िता को वेंटिलेटर पर रखा गया है. इसके चलते पीड़िता खुलकर कुछ बोल नहीं पा रही है. उसने इशारों में अपने पिता को घटना के बारे में बताने की कोशिश की, लेकिन पिता समझ नहीं सके. फिर उसके बाद लड़की ने कागज-पेन मांगा और लिखकर इस घटना की जानकारी दी.

आरोप है कि इस घटना के बाद से लगातार युवती को बेहोशी की दवा दी जा रही है, ताकि इस गंभीर मामले को दबाया जा सके. इससे परेशान होकर पिता ने मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में की.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts