छत्तीसगढ़: CAF के जवानों ने एक-दूसरे पर चलाई गोली, एक की मौत

गोलीबारी की ये घटना बीजापुर में फरसेगढ़ के एक सीएएफ कैंप में हुई है. सीएएफ के घायल दो जवानों का इलाज चल रहा है
Chhattisgarh Armed Forces, छत्तीसगढ़: CAF के जवानों ने एक-दूसरे पर चलाई गोली, एक की मौत

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में शनिवार को छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (सीएएफ) के तीन जवानों ने एक-दूसरे पर फायरिंग कर दी. इस घटना में सीएएफ के एक जवान की मौत हो गई है. घटना के बाद तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

गोलीबारी की ये घटना बीजापुर में फरसेगढ़ के एक सीएएफ कैंप में हुई है. सीएएफ के घायल दो जवानों का इलाज चल रहा है. इनके बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ और हालात फायरिंग तक पहुंच गए, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आ पाई है.

गौरतलब है कि जम्मू में शुक्रवार को एक मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए और सुरक्षाबलों ने तीन ओवर ग्राउंड वर्कर को गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया.

यह घटना सुबह लगभग 5.45 बजे हुई, जब पुलिस की एक टीम जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर नगरोटा टोल पोस्ट के पास वाहनों की जांच कर रही थी और उसने एक श्रीनगर जाने वाले ट्रक को रोक दिया.

जम्मू और कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने आईएएनएस से कहा, “मॉड्यूल एक ताजा घुसपैठ से है, जो कल रात जम्मू में अंतर्राष्ट्रीय सीमा से हुआ हो सकता है.”

उन्होंने आगे कहा, “यह चार पाकिस्तानी आतंकवादियों का एक समूह था, जो कश्मीर जा रहे थे. ट्रक को नगरोटा में नियमित जांच के हिस्से के रूप में रोका गया था.”

इसके बाद हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया, जबकि एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया. एक ट्रक कंडक्टर को गिरफ्तार किया गया, लेकिन अन्य तीन आतंकवादी जंगल में भाग गए.

ये भी पढ़ें-

जब बजट भाषण पढ़ते समय बिगड़ी सीतारमण की तबीयत और गडकरी ने दी टॉफी

PM मोदी ने निर्मला सीतारमण को दी बधाई, बोले- दशक का पहला बजट, जिसमें विजन और एक्शन है

टैक्स के नाम पर नहीं होगी प्रताड़ना, बजट के बाद प्रेस कांफ्रेंस में बोलीं निर्मला सीतारमण

Related Posts