छत्तीसगढ़ में नक्‍सलियों ने की सपा नेता की हत्या, परिजनों को नहीं दिया शव

जब मृतक सपा नेता की पत्नी और भाई घटनास्थल पर पहुंचे तो नक्सलियों ने उन्हें शव नहीं ले जाने दिया.
santosh punem, छत्तीसगढ़ में नक्‍सलियों ने की सपा नेता की हत्या, परिजनों को नहीं दिया शव

बीजापुर: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने समाजवादी पार्टी के एक नेता की हत्या कर दी. नक्सलियों ने घटनास्थल पर वाहनों में आग लगा दी. एक बोलेरो कार और तीन ट्रकों को आग के हवाले कर दिया.

इसके साथ ही सपा नेता संतोष पुनेम के हत्या की खबर लगने पर जब मृतक की पत्नी और भाई घटनास्थल पर पहुंचे तो नक्सलियों ने उन्हें शव नहीं ले जाने दिया.

इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल हो गया. बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यहां बताया कि जिले के इलमिडी पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत मरीमल्ला गांव के करीब नक्सलियों ने समाजवादी पार्टी के नेता संतोष पुनेम की हत्या कर दी.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुनेम क्षेत्र में ठेकेदारी का कार्य करता था. मंगलवार शाम को नक्सलियों ने पुनेम का अपहरण कर लिया था. उन्होंने बताया कि वर्ष 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में पुनेम ने बीजापुर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ा था.

लोकसभा चुनाव से पहले 9 अप्रैल को बस्तर से एकमात्र भाजपा विधायक भीमा मंडावी की नक्सलियों ने हत्या कर दी थी. श्यामागिरी में आईईडी विस्फोट कर मंडावी के काफिले को उड़ाया गया था. हमले में 4 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे.

Related Posts