छपाक का विरोध करने वाले हिटलर समर्थक- फिल्म देखने के बाद बोले CM भूपेश बघेल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंत्रिमंडल के साथ शनिवार को राजधानी रायपुर के एक स्थानीय सिनेमा घर में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' देखी.
cm bhupesh baghel Chhapaak hitler suppoter, छपाक का विरोध करने वाले हिटलर समर्थक- फिल्म देखने के बाद बोले CM भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छपाक फिल्म का विरोध करने वालों को हिटलर समर्थक बताया है. उन्होंने कहा कि ये वे लोग हैं जो किसी भी प्रकार के विरोध को बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं.

भूपेश बघेल ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “इस फिल्म की अभिनेत्री को पाकिस्तानी, चाइनीज पता नहीं क्या-क्या कहा गया. सिर्फ इसलिए कि वह JNU छात्रों के समर्थन में खड़ी थीं.” सीएम बघेल ने कहा, “यह फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म एसिड अटैक के बाद संघर्ष कर रही महिला के बारे में है. हर परिवार को यह फिल्म देखनी चाहिए.”

CM बघेल ने शनिवार को ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा “मैं आज एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म “छपाक” देखने जाऊंगा.” इस पर कई लोगों ने कमेंट कर उन्हें देशद्रोही कहा था. जिस पर उन्होंने कहा, “ये सभी लोग भक्त हैं और इन्हें इस तरह के कमेंट करने के पैसे मिलते हैं.” आखिर में बघेल ने कहा, “यह एक बहुत ही संवेदनशील फिल्म है. इससे समाज में एक संदेश जाएगा.”

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार को राजधानी रायपुर के एक स्थानीय सिनेमा घर में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ देखी. बघेल ने अपने मंत्रिमंडल के कुछ सहयोगियों, पार्टी विधायकों और अन्य नेताओं के साथ तीन बजे से शाम छह तक ‘छपाक’ फिल्म का शो देखा.

ये भी पढ़ें: सरकार ने नहीं दिए पैसे इसलिए विरोध पर उतरे अनुराग कश्यप, BJP ने लीक किए पुराने लेटर्स

Related Posts